Chitrangda Singh Photo: आज-कल फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस के बीच बोल्ड दिखने की होड़ लगी हुई है. सभी हसीनाएं एक से बढ़कर एक सिजलिंग अंदाज में नजर आती हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) भी किसी से पीछे नहीं हैं. उनकी नई तस्वीरें देख फैंस भी हैरान हैं जिन्हें हाल ही में खुद चित्रांगदा ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. आप भी देखें एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज जो इससे पहले नहीं देखा होगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिनमें उनका बो’ल्ड अंदाज फैंस को दीवाना कर रहा है.

46 साल की चित्रांगदा सिंह की खूबसूरती और बो’ल्ड अंदाज किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने बो’ल्ड लुक से फैंस के दिलों को क्लीन बो’ल्ड कर दिया है.

चित्रांगदा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस ने लाल रंग कि स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी जिसे उन्होंने एक ट्यूब ब्रा’ले’ट टॉ’प के साथ स्टाइल किया था.

स्लीक हेयर और न्यू’ड मे’कअ’प के साथ चित्रांगदा सिंह ने अपने बो’ल्ड लुक को कम्पलीट किया था. वहीं, उन्होंने इस वेस्टर्न वियर के साथ खूबसूरत नथ भी पहनी थी जो उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रही थी.

आपको बता दें कि चित्रांगदा सिंह अपने अब तक के करियर में ‘देसी बॉयज’, ‘बाजार’, ‘इंकार’,’आई मी और मैं’, ‘बॉब बिस्वास’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement