बॉलीवुड में पिछले कई सालों से स्टार किड्स का दमखम देखने को मिल रहा है। आए दिन अक्सर कोई ना कोई स्टार किड इंडस्ट्री में कदम रख रहा है। वहीं कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं की है। हालांकि सोशल मीडिया पर इन स्टार किड्स की अक्सर चर्चा होती रहती है। इनमें से एक मशहूर स्टारकिड हैं न्यासा देवगन। न्यासा काजोल और अजय देवगन की बेटी हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन न्यासा अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

फिल्मों में आए बिना ही न्यासा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आती हैं। अब हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इस पोस्ट में न्यासा लेट नाइट अपने दोस्तों के साथ क्लब में मस्ती करती नजर आ रहीं हैं।

ओरहान संग पार्टी करती दिखीं न्यासा देवगन

दरअसल न्यासा देवगन के दोस्त और ओरहान अवात्रामणि अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। ओरहान की बॉलीवुड में कई सेलेब्स के साथ अच्छी दोस्ती है। अक्सर वो जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और दूसरे सितारों के साथ अपनी पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 27 वां जन्मदिन मनाया था। इस पार्टी की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इन तस्वीरों में उनके साथ न्यासा देवगन भी नजर आईं। सामने आईं इन तस्वीरों में न्यासा अपने दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रहीं हैं। इसके साथ ही उनका बेहद ग्लैमरस अवतार भी देखने को मिल रहा है।

न्यासा के लुक की बात करें तो उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन वाली एक वन पीस ड्रेस पहनी थी। पीच कलर की ड्रेस में न्यासा बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं। उनका बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है। न्यासा महज 19 साल कीं हैं। लेकिन अपने फैशन सेंस से वो बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

उनका ऐसा बोल्ड अंदाज देख लोग उन्हें अभी से फैशन डीवा मानने लगे हैं। न्यासा की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो अलग अलग पोज दे रहीं हैं। इस खूबसूरत ड्रेस में वो अपना टोंड फिगर भी जमकर फ्लॉन्ट कर रहीं हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीरों पर कर रहे कमेंट्स

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही उनकी स्पेन की तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में भी अपने दोस्तों से मस्ती करती नजर आ रहीं थीं। न्यासा फिलहाल स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रहीं हैं। वो अपनी पढ़ाई पर ध्यान तो देती ही हैं। साथ ही अपने दोस्तों से मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

न्यासा को पहले उनके लुक के लिए काफी ट्रोल किया जाता था। कई यूजर्स का कहना था कि वो अजय और काजोल की बेटी ही नहीं लगती हैं। लेकिन बढ़ती उम्र के साथ ही उनकी खूबसूरती बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि न्यासा में एक अलग कशिश है। अगर वो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनती है तो कमाल कर सकती है।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि ऐसा फिल्मों में आना चाहती हैं या नहीं। वहीं अजय और काजोल ने भी अपने बच्चों को अपनी जिंदगी जीने की छूट दी है। देखना होगा कि न्यासा फिल्मों में डेब्यू करती हैं या फिर किसी और फील्ड में अपना करियर बनाती हैं।

Advertisement