धीरे-धीरे ही सही लेकिन अन्वेषी जैन ग्लै’मर वर्ल्ड में अपना नाम बनाती जा रही हैं. वैसे बेहद बो’ल्ड इस एक्ट्रेस को असल पहचान मिली थी गं’दी बात सीरीज (Gandii Baat Series) से जिसमें इनकी हॉ’ट अदाएं देख हर किसी के होश ही उड़ गए थे. तब से अब तक अन्वेषी की पॉपुलैरिटी समय के साथ बढ़ती ही जा रही है. ये हसीना अपने बो’ल्ड लुक और से’क्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं और ऐसा क्यों हैं ये इनका इंस्टाग्राम देखने के बाद अच्छे से समझा जा सकता है. वहीं अब एक बार फिर अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं अपनी लेटेस्ट वीडियो को लेकर.

हाल ही में अन्वेषी जैन एक अवॉर्ड शो में पहुंचीं जहां वो किसी मॉर्डन ड्रेस में नहीं बल्कि साड़ी में स्पॉट की गईं लेकिन इस पारंपरिक लिबास में भी हसीना का हुस्न खिल उठा. अन्वेषी खूबसूरत तो हैं ही लेकिन साड़ी में जिसने भी उन्हें देखा यकीनन 440 वॉल्ट के झटके लगे होंगे. अपने हॉट फिगर को लेकर सुर्खियों में बनीं रहने वालीं इस हसीना ने साड़ी में कहर ढा दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन हैं अन्वेषी जैन
अन्वेषी जैन एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उन्हें ये पॉपुलैरिटी मिली गं’दी बात वेब सीरीज से जिसमें अन्वेषी ने हॉ’ट एंड से’क्सी किरदार निभाकर हर किसी को सकते में डाल दिया था. अन्वेषी की गिनती अब सबसे बो’ल्ड एक्ट्रेस में की जाती है. फिलहाल वो किसी फिल्म में तो नजर नहीं आ रहीं लेकिन फिल्मी पार्टी और इवेंट में अपने लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. कहा जाता है कि मलाइका और उर्फी भी अन्वेषी के स्टाइल के आगे पानी भरती नजर आती हैं. एक्ट्रेस बनने से पहले वो एक मॉडल भी हैं लेकिन फिर मौका मिलने के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया का रुख किया.

Advertisement