हमने आपको अपनी पिछली कई खबरों में बताया कि मनमर्जियां फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिषेक ने ये रिवील किया था कि अपने पैरंट्स के साथ नही रहते हैं दरअसल सवाल कुछ ऐसा था विक्की कौशल से अभिषेक के रहने को लेकर कि अभिषेक कहाँ रहते हैं अभिषेक का ठिकाना कहाँ है ऐसे में विक्की कौशल से जब पूछा गया तो इंटरव्यूअर को जवाब देते हुए विक्की ने कहा अभिषेक का घर का नाम जलसा हैं.

ऐसे में अभिषेक बहुत एक्साइटेड थे सच बताने के लिए जी हाँ कॉन्स्टेंटली आन्सर गेस किया जा रहा था विक्की द्वारा और वो गलत निकला अभिषेक ने कहा की वो गलत है अपने कोस्टार को वो सिर्फ यही बताना चाहेंगे की वो जलसा में नहीं रहते जलसा उनके पिता का घर है मेरे माता पिता अमिताभ और जया रहते हैं जलसा में.

वो नहीं रहते ऐश्वर्या भी नहीं रहती वो रहते हैं वत्सा में और वो सिर्फ और सिर्फ जलसा से बहुत सटा हुआ घर हैं जहाँ अभिषेक और ऐश्वर्या को रात पसंद रहा इसीलिए उन्होंने वहां रहने का फैसला लिया लेकिन कोई सिरियस झगड़ा नही था जिसकी वजह से उन्होंने अलग रहने का फैसला लिया था.

नेटीजनस ने भी इस पर रिएक्ट किया था शायद आपको मालूम सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा शुक्रिया अभिषेक, अभिषेक और ऐश्वर्या ने कभी अमिताभ और जया के साथ नहीं रहे और आज वो राज़ आखिरकार अभिषेक ने खोल दिया है वेल आप क्या कहेंगे इस पर हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं

Advertisement