Abhishek Bachchan Net Worth : अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जो फिल्मी परिवार से हैं. उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महानतम कलाकारों में से एक हैं. मां जया बच्चन भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. बचपन से फिल्मी माहौल के बीच अभिषेक बच्चन भी फिल्मों की तरफ ही आए.

Amitabh Bachchan से भी अधिक है अभिषेक बच्चन की संपत्ति, जानें - करोड़पति  बनने तक का सफर ..उनका फिल्मों का सफर बहुत आसान नहीं रहा. शुरुआत अच्छी होने के बावजूद उन्होंने अपनी जगह और पहचान बनाने के लिए बहुत संघर्ष किया. अपने करियर में कई बार आलोचनाओं के भी शिकार हुए लेकिन अपने काम से और खुद की एक्टिंग में सुधार से वो आलोचकों को जवाब देते रहे. मां-पिता की प्रॉपर्टी से अलग अभिषेक बच्चन ने अपनी मेहनत और कमाई से अपनी खुद की प्रॉपर्टी बनाई.

अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या की ट्रोलिंग को लेकर जताई नाराजगी, कहा- 'सीमा  से बाहर है' - Republic Bharatअभिषेक बच्चन फिल्मों कब अलावा स्पोर्ट्स में भी एक्टिव हैं. उनके पास करोड़ो की संपत्ति है. आइए आपको बताते हैं उनका नेट वर्थ कितना है.

अभिषेक बच्चन की करोड़ो में है नेट वर्थ

अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत 2000 में आई वॉर ड्रामा फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी. इस फिल्म में करीना कपूर खान भी थीं. इस फिल्म में तारीफें मिली फिर अभिषेक लगातार फिल्में करने लगे. आज वो कई फिल्मों में दिखाई दे रहे हैं.

Abhishek Bachchan Latest Interview | अभिषेक बच्चन का लेटेस्ट इंटरव्यूआज उनकी खुद की संपत्ति करोड़ों की है. वो पिछले 20 साल से इंडस्ट्री में हैं. उनकी नेट वर्थ करीब 28 मिलियन डॉलर है यानी कि लगभग 203 करोड़ रुपए. वो ना सिर्फ एक्टिंग करते हैं बल्कि प्रोडक्शन भी देखते हैं. उनकी महीने की आय 2 करोड़ रुपए है और सालाना आय 24 करोड़ से ज्यादा है. ये आंकड़ें 2022 की हैं जो CAknowledge.com से ली गई है.

बेटी आराध्या को निशाना बनाने वालों को दिया चैलेंज, बोले- दम है तो मेरे  सामने आकर कहो | Abhishek Bachchan | Abhishek Bachchan Respond To Social  Media Trolls Attacking Daughter Aaradhya ...महंगी गाड़ियों के शौकीन अभिषेक के पास हैं कई बंगले

45 वर्षीय अभिषेक बच्चन का परिवार मुंबई में ही रहता है. ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी पत्नी है. वो भी उनकी तरफ करोड़ों की मालकिन हैं. सारा परिवार मुंबई के आलीशान बंगले में रहता है जिसका नाम जलसा है. इसके अलावा वो प्रतीक्षा नाम एक दूसरे बंगले को भी रहने के लिए प्रयोग करते हैं. इनके परिवार के पास करीब 5 बंगले हैं. अभिषेक को महंगी गाड़ियों का भी शौक है. उनके पास ऑडी ए8एल, मर्सडीज बेंज एसएल350डी, मर्सडीज बेंज एएमजेड के साथ-साथ कई और महंगी गाड़ियां हैं.

ऐश्वर्या राय ने सेलिब्रेट किया मां का 70वां जन्मदिन, अभिषेक-आराध्या भी आए  नजर - Aishwarya Rai celebrate her mother birthday with Abhishek Bachchan  and Aaradhya tmov - AajTakआपको बता दें, अभिषेक बच्चन ने 2007 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी की थी. उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन है. अभिषेक बच्चन एक सम्पूर्ण फैमिली मैन हैं. वो सारी व्यस्तताओं के बावजूद अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हैं. अमिताभ बच्चन अभी भी फिल्मी दुनिया में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में कर रहे हैं.

Advertisement