Giorgia Andriani Bold Photos: जॉर्जिया एंड्रियानी भले ही फिल्मों से अभी दूर हो लेकिन ग्लैमर वर्ल्ड में खूब छाई रहती हैं. अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस अंदाज के चलते ही वो पैपराजी की भी फेवरेट बन चुकी हैं. यही वजह है कि पैपराजी उन्हें हर जगह फॉलो करते हैं. इसके अलावा जॉर्जिया को सोशल मीडिया क्वीन कहें तो कुछ गलत ना होगा. इंस्टाग्राम पर छाई रहने वालीं जॉर्जिया अक्सर अपने अंदाज से दिलों को धड़का ही देती हैं. अब जॉर्जिया ने एक बार फिर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो फैंस के होश उड़ा रही हैं.

जॉर्जिया ने शेयर की सुपर हॉ’ट तस्वीरें
जॉर्जिया इस वक्त बॉलीवुड में जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं लिहाजा वो लाइमलाइट में बने रहने के लिए हर वो जतन करती नजर आती हैं जो उन्हें सफलता की सीढ़ियों तक ले जाए. फिलहाल इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया को हथियार बनाया है. इंस्टाग्राम के जरिए वो लोगों के दिलों पर छाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. अब इस हसीना ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी हैं जिन्हें देखकर लोग बेकाबू हो रहे हैं. कभी जमीन पर लेटकर तो कभी आगे झु’ककर उन्होंने ऐसे ऐसे पोज दिए कि देखने वाले भी दंग रह जाए.

यूं तो जॉर्जिया पहले भी अपना ऐसा लुक दिखा चुकी हैं लेकिन इस बार उन्होंने बो’ल्डने’स की हर हद को पार कर दिखाया है.

अरबाज को डेट कर रही हैं जॉर्जिया
वैसे जॉर्जिया अरबाज खान संग अपनी डेटिंग को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. वो लाइमलाइट में तब ही आईं जब अरबाज खान के साथ उनका नाम जुड़ा. मलाइका से तलाक के बाद अरबाज इस विदेशी मॉडल संग रिश्ते में हैं. अक्सर दोनों के वेकेशन फोटो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं तो वहीं कई बार डेट पर जाते हुए भी इन्हें स्पॉट किया जाता है.

Advertisement