Arbaaz Khan GF Photos: बॉलीवुड एक्टर और निर्माता-निर्देशक अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हमेशा से ही अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रही हैं. एक बार फिर जॉर्जिया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है, जिनमें वो साड़ी पहने सिजलिंग अवतार में दिख रही हैं. आप भी देखें जॉर्जिया की हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं.

जहां एक तरफ बॉलीवुड की हसीनाओं ने इस दिवाली अपने ट्रडिशनल अवतार से हर किसी का ध्यान खींचा तो वहीं, जॉर्जिया एंड्रियानी भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं रहीं.

दरअसल, धनतेरस के मौके पर जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो साड़ी में लिपटी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

बेज कलर की सॉटन साड़ी को उन्होंने मैचिंग कलर के ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज के साथ कैरी किया था. सॉफ्ट कर्ल और मिनिमल मेकअप के साथ जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इस बोल्ड इंडियन लुक को कम्पलीट किया था.

33 साल की जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि अरबाज खान की सुपर हॉट गर्लफ्रंड किसी को भी अपनी अदाओं से दीवाना कर सकती हैं.

वैसे आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी साल 2017 में फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. खैर, वो अपने करियर से ज्यादा खुद से 22 साल बड़े अरबाज खान के साथ अपने अफेयर को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं.

Advertisement