Giorgia Andriani Look: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) कैमरे के सामने आते ही हुस्न का ऐसा जादू चलाती हैं कि फोटोज देख फैंस के होश ही उड़ जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब जॉ’र्जि’या ने कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिए सारी हदें पार कर दीं. एक्ट्रेस रिवीलिंग मो’नोकि’नी पहनकर कैमरे के सामने इतना ज्यादा झुक गईं कि फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. खास बात है कि इन फोटोज को जॉर्जिया ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं.

पहनी मोनोकिनी
इन तस्वीरों में जॉर्जिया (Giorgia Andriani) ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. मोनोकिनी के साथ जॉर्जिया पैर में ट्रांसपेरेंट टाइट्स भी पहने दिखीं. इस लुक में जॉर्जिया ने ना केवल कैमरे के सामने बो’ल्ड पोज दिए बल्कि ऐसी अदाएं दिखाई कि फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

हद से ज्यादा झुकीं जॉर्जिया
खास बात है कि इस बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया कैमरे के सामने इतनी ज्यादा झुक गईं कि कैमरे में सब कुछ कैद हो गया. इस लुक की जॉर्जिया ने तीनों तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों में जॉर्जिया के तीनों लुक एक से बढ़कर एक किलर हैं. जिसमें जॉर्जिया अपने परफेक्ट फि’ग’र को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. इससे पहले जॉर्जिया ने ब्रालेस होकर ब्लैक जंपसूट पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की थीं कि वो देखते ही देखते वायरल हो गई थीं.

इटेलियन मॉडल हैं जॉर्जिया
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं. जॉर्जिया इस वक्त अरबाज खान को डेट कर रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस अरबाज संग हॉलीडे पर तो कभी पार्टी करती नजर आती हैं. हालांकि जॉर्जिया और अरबाज के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. लेकिन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है.

Advertisement