अरबाज़ के बे’डरूम में अर्जुन और मलाइका कर रहे ये काम, सलमान ने अपनी आंखों से देखा सब कुछ….

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान का कई बार अपने को एक्टर्स के साथ झगड़ा हुआ है। लेकिन एक बार सलमान खान ने अपने घर में कुछ ऐसा देख लिया था जिसके बाद उनका गुस्सा बेकाबू हो गया था। सलमान इतने नाराज हो गए थे कि, उन्होंने अर्जुन कपूर को दोबारा अपने घर आने से मना कर दिया था।

बता दे कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अर्जुन कपूर सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट करते थे। अर्जुन और अर्पिता की रिलेशनशिप के बारे में सलमान के पूरे परिवार को खबर थी। दोनों एक दूसरे के लिए बहुत सीरियस थे। यही वजह थी कि अर्जुन कपूर अक्सर सलमान के घर आया जाया करते थे। लेकिन एक बार सलमान खान ने कुछ ऐसा देख लिया कि उन्होंने अपने घर में अर्जुन कपूर के उनके घर आने पर रोक लगा दी।

See also  मुंबई की सड़कों पर पेन बेचकर अपना गुजारा करते थे जॉनी लीवर, आज बन चुके है 300 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक

Advertisement

भाभी मलाइका से बढ़ रही थी नज़दीकियां: अर्जुन कपूर अक्सर सलमान खान के घर जाते रहते थे। वहीं जब भी उनकी अपनी गर्लफ्रेंड अर्पिता से कहासुनी होती थी। तब वह इस मामले में अर्पिता की भाभी मलाइका से बात करते थे। लेकिन धीरे-धीरे उनकी मलाइका से नजदीकियां बढ़ने लगी थी। रिपोर्ट के अनुसार एक बार जब सलमान मलाइका के कमरे के बाहर से गुजर रहे थे तब उन्होंने कमरे में अर्जुन और मलाइका को एक साथ देखा था।

Advertisement

बताया जाता है कि उस वक्त दोनों बहुत नजदीक थे और बातचीत कर रहे थे। सलमान को यह सब देख कर बहुत गुस्सा आया। इसी वजह से उन्होंने अर्जुन कपूर को दोबारा उनके घर ना आने की समझाइश दी।

See also  अब्बाजान शाहरुख खान से बातें करते हुए फूट-फूटकर रोये आर्यन खान, बुरी तरह टूट गए किंग खान...

तलाक के बाद कर रही है खुलेआम डेट: बताया जाता है कि इस मामले के बाद खान परिवार में बहुत हंगामा हुआ था। जिसके बाद से ही अरबाज खान और मलाइका अरोरा में अनबन शुरू हो गई थी। जिसके कुछ समय बाद ही दोनों ने तलाक लेकर अलग रहने का फैसला लिया।

अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोरा को खुलेआम अर्जुन कपूर के साथ देखा गया। मलाइका के तलाक के बाद से ही दोनों को कभी भी अपने रिलेशनशिप को छुपाते हुए नहीं देखा गया। मीडिया में तो यह भी खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

मलाइका ने लगाया था अरबाज पर इल्जाम: एक ओर जहां अरबाज और मलाइका के तलाक की वजह अर्जुन कपूर को माना जाता है। वहीं मलाइका ने इन सभी बातों को नकारते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, अर्जुन कपूर ने तो उनका बुरे समय में साथ दिया है। उनके और अरबाज के तलाक की वजह खुद अरबाज खान है।

See also  आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, से-क्स को बताया बेस्ट वर्कआउट

मलाइका ने बताया था कि, वह अरबाज खान की गलत आदतों से परेशान हो चुकी थी। अरबाज खान को जुए की लत लग गई थी। जिसमें वह धीरे-धीरे अपने सारे पैसे हारते जा रहे थे। एक समय पर तो उन्हें सलमान खान से पैसे की मदद मांगनी पड़ी थी। जिस वजह से सलमान भी उन्हें ताने दिया करते थे। यही वजह थी कि उन्होंने अरबाज खान से अलग होने का फैसला लिया।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page