फेमस इंडियन यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. अरमान की दोनों बीवियां पायल मलिक और कृतिका मलिक प्रेग्नेंट हैं. कपल ने हाल में प्रेग्नेंसी फोटोशूट के साथ इसकी घोषणा की है.

YouTuber अरमान मलिक के घर आने वाली हैं खुशियां, दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट | YouTuber Armaan Malik wife Payal and Kritika pregnant - Hindi Oneindia

इस बीच फैंस ने पायल और कृतिका के बेबी शावर को लेकर एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया कपल ने एक वीडियो जारी करके अपने बेबी शावर की जानकारी दी है. अरमान मलिक एक फेमस यूट्यूबर और व्लॉगर हैं. अरमान सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत फेमस हैं. उनकी दो पत्नी हैं पायल और कृतिका.

यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां झेल चुकीं हैं मिसकैरेज की पीड़ा, आसान नहीं थी प्रेग्नींसी; छलका दर्द - youtuber armaan malik wives kritika and payal suffered 4 miscarriages before pregnancy both shared their horrible experience – News18 हिंदी

इनके फैमिली वीडियो भी काफी पसंद किए जाते हैं. अब अरमान के घर जल्द खुशखबरी आने वाली है. कृतिका और पायल ने फेसबुक लाइव वीडियो में अपने बेबी शावर की जानकारी दी है. फैंस के सवाल का जवाब देते हुए पायल ने बताया कि, फरवरी 2023 में दोनों की गोद भराई की रस्म पूरी की जाएगी.

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर कपल के फैंस इसको लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स अरमान मलिक की दोनों वाइव्स के एक साथ प्रेग्नेंट होने पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इस खबर के चलते यूट्यूबर को ट्रोल का सामना करना पड़ा था इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने कपल को ‘बेशर्म’ कहकर भारतीय संस्कृति खराब न करने की नसीहत दी थी.

व्लॉगर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाए थे. कपल ने अपने एक बेटे के साथ हैप्पी फैमिली फोटो भी शेयर की थी. इन तस्वीरों में पायल और कृतिका मैचिंग आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही थीं. अरमान के फैंस उन्हें पिता बनने पर जमकर बधाई दे रहे हैं.

Advertisement