आईपीएल 2022 के 15वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी. मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 149/3 रन बनाये. जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स ने आखिरी ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली.

क्विंटन डी कॉक को 80 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. लखनऊ की टीम की यह लगातार तीसरी जीत रही. मैच से पहले आवेश खान ने इंटरव्यू के दौरान अपनी माँ की तबियत के बारे में बताया. आवेश खान ने कहा वह (उनकी मां) अभी ठीक है, अभी भी अस्पताल में है।

उसे यूरिन इन्फेक्शन है और दो साल पहले उसे ब्रेस्ट कैंसर हुआ था, जिससे वह भी प्रभावित हुई लेकिन अब वह ठीक है। मैं पिछले गेम में मैच जिताने वाला प्रदर्शन देने के बारे में अच्छा महसूस कर रहा हूं, लेकिन हर दिन एक नया दिन है और मैं उसी लय के साथ गेंदबाजी करने और अपनी टीम को मैच जीतने की कोशिश करूंगा।

Avesh Khan Wiki, Age, Bowling Speed, Family, IPL, Net Worth, Biographyहम गीली गेंद से अभ्यास करते हैं ताकि हमें इसकी आदत हो और अगर आपके पास क्रंच परिस्थितियों में यॉर्कर हैं तो आपका अभ्यास मदद करता है। दूसरे दिन ज्यादा ओस नहीं थी और इसलिए यॉर्कर डालना आसान था। कोई टीम मीटिंग नहीं हुई है, हम मैदान पर बात करने और चीजों को सरल रखने की कोशिश करते हैं।

आईपीएल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में लखनऊ टीम के अपने साथी खिलाड़ी दीपक हुडा के साथ बातचीत में आवेश ने कहा कि मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन वहां से भी मेरा हौसला बढ़ा रही हैं. इसलिए मैं अपने इस प्रदर्शन को मां के नाम समर्पित करता हूं.

Advertisement