बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर सवालों के घेरे में रहती है अगर ये कहा जाए कि वो किसी रहस्य से कम नहीं है तो गलत नहीं होगा जी हाँ उनका घर वो या रिश्ता सभी के साथ इतनी मिस्ट्री जुड़ी है कि माथा घूम जाता है सर चकराने लगता है और ये गोल गोल घूमने की वजह से कुछ समझ में ही नहीं आता है कि इस अभिनेत्री के जीवन में आखिर चल क्या रहा है.

शायद आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं सिलसिला मूवी की मशहूर अभिनेत्री महानायक की प्रेमिका हम बात कर रहे हैं रेखा की जी हाँ ऑल ओवर दिग्गज अदाकारा रेखा जो अक्सर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहती हैं उनके जीवन का सबसे बड़ा रहस्य है.

उनकी मांग में सजा सिन्दूर हालाँकि एक्ट्रेस के पति मुकेश अग्रवाल ने साल 1990 में सु*साइड कर लिया था फिर भी वो दुल्हन की तरह सजी संवरी रहती है कोई भी इवेंट हो एक्ट्रेस कांजीवरम साड़ी मांग में सिंदूर माथे पर बिंदी और बालों में गजरा सजाए पहुंचती है अब ये तो एक अनसुलझी पहेली बन गया है कि रेखा ने सीक्रेट शादी की है.

या अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं हाँ ये सच है कि एक्ट्रेस ने अपने बहुत से इंटरव्यू में इस बात को कबूला है कि वो और अमिताभ एक दूजे से प्यार करते थे लेकिन जया बच्चन की वजह से वो उन्हें स्वीकार नहीं कर पा रहे है एक्ट्रेस का नाम न सिर्फ बिग बी से बल्कि विनोद मेहरा, अक्षय कुमार, संजय दत्त और जितेंद्र के अलावा और भी कई सितारों के साथ जुड़ा जा चुका है.

वहीं उनकी पर्सनल सेक्रेट्री फरजाना के साथ भी जुड़ा था ये इसका रहस्य इसका खुलासा खुद अभिनेत्री रेखा ने किया है कि वो अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

Advertisement