बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कपल्स ऐसे हैं जिनकी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। इनमें रणवीर-दीपिका, आलिया- रणबीर, रितेश-जेनेलिया जैसे बॉलीवुड कपल्स के नाम शामिल है।

ऐसी ही एक शानदार जोड़ी है सैफ अली खान और खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर की जो जब भी साथ आते हैं फैंस के बीच हंगामा मच जाता है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। करीना कपूर खान तो अक्सर ही पैपराजी के कैमरे में स्पॉट हो जाती हैं।

Advertisement

कभी तैमूर और जेह के साथ तो कभी किसी पार्टी से बाहर निकलते हुए अक्सर कैमरे की निगाहें करीना पर पड़ जाती हैं। वहीं पटौदी परिवार को एक साथ देखने के लिए तो हजारों की संख्या में लोग जुटते हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब सैफ भी एक फोटोग्राफर से काफी नाराज हो गए थे जब उन्हें करीना के साथ स्पॉट किया गया था।

Advertisement
See also  राधिका सेठ ने लेटेस्ट फोटोशूट में बरपाया क'ह'र, टू-पीस में उर्फी जावेद को भी पि'ला दिया पानी!

फोटोग्राफर ने सुनाया पुराना किस्सा

Advertisement

दरअसल ये बात उस वक्त की है जब सैफ और करीना शादी से पहले एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उन दिनों करीना और सैफ नहीं चाहते थे कि उनकी डेटिंग की खबरें सामने आए ऐसे में वो खुले तौर पर जल्दी साथ नजर नहीं आते थे। ऐसे में एक बार जब दोनों डिनर के लिए निकले तो एक फोटोग्राफर ने बताया था कि दोनों उनकी तस्वीरें खींचने पर बहुत नाराज हुए थे

फोटोग्राफर ने कहा हमें पता चला था कि सैफ और करीना बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे थे। होटल के बाहर बहुत ज्यादा सिक्योरिटी थी। फोटोग्राफर ने बताया कि इस दौरान सैफ और करीना इस बात को लेकर काफी परेशान थे कि उनकी साथ में पिक क्यों क्लिक की जा रही है।

See also  सबसे महंगे मोबाइल इस्तेमाल करते हैं ये बॉलीवुड सितारें, जानें सलमान-शाहरुख के मोबाइल की कीमत

जब थोड़ी देर में दोनों रेस्टोरेंट से बाहर आए तो हम उनकी फोटो खींचने लगे जिस पर करीना चिल्लाने लगीं थीं। करीना ने कहा- प्लीज फोटो मत लो वहीं सैफ भी नर्वस हो रहे थे।

पॉवर कपल माने जाते हैं सैफ-करीना

फोटोग्राफर ने आगे बताया कि फिर दोनों होटल के अंदर चले गए और मैंने सोचा अभी बाहर आएंगे तो मुझे और तस्वीरें मिलेंगी। मैंने और तस्वीरें खींची लेकिन सैफ इस पर काफी नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि अभी तुमने मेरी तस्वीर खींची और अगर तुमने फिर से ऐसा किया तो मैं कैमरा तोड़ दूंगा और तुम्हें मारूंगा भी।

इसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं। उनके दो बेटे हैं तैमूर और जेह अली खान। शादी और बच्चों के बाद भी करीना और सैफ की जोड़ी इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी मानी जाती है। सैफ और करीना जब भी साथ नजर आते हैं फैंस उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

See also  कपूर खानदान की इस बेटी ने दिखाई बे'शर्मी ! ब्राले'स होकर ड्रेस के अंदर डाला 'हा'थ

सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी जिनसे उनके दो बच्चे हैं इब्राहिम अली खान और सारा अली खान। सारा और इब्राहिम अपनी मां के साथ ही रहते हैं और अक्सर अपने पिता सैफ से भी मिलने जाते हैं। सारा बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और इंडस्ट्री में नाम भी कमा रही हैं। हालांकि उनकी पिछली फिल्म कुली नंबर वन लोगों को खास पसंद नहीं आई थी। वहीं सैफ और करीना की कई फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *