बॉलीवुड स्टार आमिर खान और दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दुनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की कुछ तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर दावा कर रहें हैं कि दोनों सितारों ने शादी कर ली है।

फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई।

फेसबुक पर एक पेज तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “फातिमा शेख वही अभिनेत्री है जिन्होने फिल्म दंगल मे आमिर खान की बेटी का किरदार निभायाथा फिल्म मे फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई। खैर ये उसका निजी मामला है मगर ये ही आमिर खान सत्यमेव जयते प्रोग्राम बनाकर हिंदुओ को नैतिकता का पाठ पढ़ाता था।”

तस्वीर के पीछे का सच

तस्वीर को गूगल पर रिवर्स इमेज सर्च करने से ऐसी ही एक और तस्वीर देखने को मिली, जिसमें आमिर के साथ किरण राव हैं। आमिर खान और फातिमा की ये तस्वीर असली नहीं है। तस्वीर को गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें किसी एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से एडिट किया गया है। किरण के चेहरे पर फातिमा का चेहरा लगाया गया है। किरण और आमिर की असली तस्वीर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के दौरान ली गई थी।

Aamir Khan And Fatima Sana Shaikh Got Married? Know The Truth Of The Viral Photo » Khan Sir Academy

इससे पहले भी जब किरण राव और आमिर खान ने अपने तलाक की घोषणा की थी, तब भी लोगों ने फातिमा को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया था। वहीं जुलाई में आमिर और किरण ने अपने तलाक की घोषणा करने के लिए एक संयुक्त बयान जारी किया था। शादी के 15 साल बाद कपल अलग हो गए। अपने तलाक को अंत ना बोलकर, एक नए सफर की शुरुआत बताते हुए खान और राव ने कहा कि वे अपने बेटे आजाद के लिए हमेशआ समर्पित माता-पिता बने रहेंगे। इन सब रिपोर्ट से यह बात साफ हो जाती है कि वायरल तस्वीर रको एडिट करके शेयर किया जा रहा है और उसके साथ किया गया दावा फर्जी है।

Advertisement