Ira Khan Oops Moment: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी आइरा खान ने जैसे ही सगाई की तो सोशल मीडिया पर फोटोज देखते ही देखते चर्चा में आ गईं. आइरा ने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग 18 नवंबर को सगाई की. अपनी सगाई में आइरा इतनी बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि उनकी बोल्डनेस के चर्चे हर तरफ है. आइरा ने इस खास मौके पर ऑफ शोल्डर रेड कलर की गाउन को पहना. ये ड्रेस फ्रंट साइड से इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि इसे आइरा लगातार फोटोज में ऊपर की ओर खिसकाती दिखीं. देखिए आइरा खान की सगाई की तस्वीरें जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में आइरा खान (Ira Khan) ब्रालेस होकर ऑफ शोल्डर गाउन पहने दिखीं. इस ड्रेस को पहनकर आइरा जैसे ही पैपराजी के सामने आईं तो उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया.

आइरा ने अपनी सगाई के लिए इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहन ली कि वो बार-बार मंगेतर नुपूर शिखरे के सामने कैमरे में अपनी ड्रेस को बार-बार ऊपर की तरफ खिसकाती हुई दिखीं.

आइरा की बार-बार ड्रेस नीचे की ओर खिसकती जा रही थी. आइरा की इन फोटोज को देखकर साफ लग रहा था कि वो अनकंफर्टेबल हैं. जिसकी वजह आइरा का ड्रेस का गला डीप नेक और फ्रंट साइड से लूज होना है.

आइरा और नुपूर शिखरे की सगाई में बेहद करीबी लोग शामिल हुए. जिसमें आमिर खान के अलावा किरण राव, आमिर खान की मां और आमिर के भांजे इमरान खान भी सगाई में पहुंचे.

आपको बता दें, आइरा खान सोशल मीडिया पर लगातार बॉयफ्रेंड नुपूर के साथ बोल्ड और रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं. कई बार ये फोटोज इतनी ज्यादा हॉट होती हैं कि देखने वालों को अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखने की जरूरत पड़ जाती है.

Advertisement