बॉलीवुड सितारें अक्सर अपने लुक्स और बॉडी को लेकर नये प्रयोग करते रहते हैं।

कई बार इनके ये प्रयोग लोगों को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने किया है। बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन ने अपनी बाइसेप फ्लॉन्ट कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। ऋतिक रोशन ही नहीं इससे पहले बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने भी बढ़ती उम्र को नजरअंदाज कर अपनी फिट और टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर धमाल मचा दिया था। आइये जानते हैं कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जिन्होंने बढती उम्र में भी गजब की बॉडी बनाई है| आइये जाने-

शरत सक्सेना
सक्सेना ने 71 साल की उम्र में सबसे धांसू बॉडी बना रखी है। उम्र के इस पड़ाव में इन्मी फिटनेस और स्वास्थ्य अपने आप में एक मिसाल है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)
बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक ने 47 वर्ष की आयु में धांसू बॉडी बनाई है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)
बॉलीवुड फिल्म स्टार शाहरुख खान भी इन दिनों अपनी फिल्म पठान और एटली की अपकमिंग एक्शन फिल्म को लेकर बिजी हैं। इन दोनों फिल्मों के लिए सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी बॉडी पर जबरदस्त काम किया है।

सलमान खान (Salman Khan)
बॉलीवुड फिल्म स्टार सलमान खान ने वक्त के साथ-साथ अपने लुक्स और बॉडी पर बहुत काम किया है। दबंग 4 के दौरान सलमान खान के वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज खूब चर्चा में रहे थे। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम के लिए भी जबरदस्त बॉडी बनाई है।

बढ़ती उम्र को मात देकर इन सितारों ने बनाई धांसू बॉडीआमिर खान (Aamir Khan)
बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने दंगल फिल्म के लिए अपनी बॉडी के साथ जो कारनामा किया था वो तो शायद ही कोई भूला होगा। 50 पार उम्र में पहले भयंकर मोटा होना और फिर फिट टोन्ड बॉडी बनाना वाकई हैरान कर देने वाला है।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)
बॉलीवुड फिल्म स्टार संजय दत्त ने कभी भी फिटनेस पर ध्यान देना नहीं छोड़ा। संजय दत्त जे,ल के दिनों में भी अपनी बॉडी पर जमकर काम करते थे। फिल्म स्टार संजय दत्त ने केजीएफ के लिए कुछ इस तरह से खुद को तैयार किया है।

अजय देवगन (Ajay Devgn)
बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म स्टार अजय देवगन ने भी अपनी फिल्म शिवाय के दौरान बेहद जबरदस्त बॉडी बनाई थी।

Advertisement