बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मस्तानी के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस दीपिका की एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग का तड़का लगाया है। दीपिका एक मंझी हुई कलाकार हैं। उन्होंने आज तक जो भी किरदार निभाया उसे मानो जिंदा कर दिया है। बता दें कि दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी फिल्मों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक खुलासा है। जो सबको काफी ज्यादा हैरान कर रहा है। ऐसे में फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

फैन्स कर रहे हैं दीपिका रणवीर के बच्चों का इंतज़ार: आपको बता दें कि बीते काफी समय से फैंस दीपिका और रणवीर को माता-पिता बनते देखना चाहते हैं। दरअसल, दोनों कलाकारों ने साल 2018 में एक-दूसरे से शादी की थी। जिसके बाद अब उनकी शादी के 4 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन अभी तक दोनों का कोई बच्चा नहीं है। जिसके बाद फैंस ये जानना चाहते हैं कि दोनों माता-पिता क्यों नहीं बन रहे हैं। जिस पर दीपिका ने एक बड़ा खुलासा कर डाला है। जो सबके होश उड़ा रहा है। दीपिका ने अपने खुलासे में रणवीर को इसका दोषी ठहराया है।

दीपिका रणवीर इस वजह से नहीं बना पाए रहे पैरेंट्स: अगर बात करें वायरल खुलासे की तो एक्ट्रेस ने बताया कि रणवीर काम में काफी ज्यादा व्यस्त रहने वाले एक्टर हैं। वो हमेशा अपने काम को अहमियत देते हैं। साथ ही वो काफी ज्यादा अमीर भी बनना चाहते हैं। एक्टर अपनी लाइफ में बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं, जो उन्होंने अभी तक नहीं की है। जिसके बाद बच्चे के लिए समय निकालना मुश्किल था। इसलिए अभी तक दोनों ने बच्चा प्लान नहीं किया। फैंस दीपिका के इस खुलासे को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यूज़र्स एक्ट्रेस के खुलासे पर जमकर रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं।

वहीं, अब बढ़ें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘पठान’, ‘द इंटर्न’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘फाइटर’ में नज़र आएंगी। एक्ट्रेस की फिल्म ‘पठान’ और ‘फाइटर’ साल 2023 में रिलीज़ होगी। वहीं उनकी बाकी सभी फिल्में इसी साल रिलीज़ होंगी। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement