Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter: आलिया भट्ट ने रविवार यानी 6 नवंबर 2022 को मुंबई के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. आलिया और रणबीर के घर बेटी ने जन्म लिया है. आलिया की डिलीवरी के समय उनके साथ रणबीर कपूर मौजूद थे. कपूर परिवार में बेबी गर्ल के आने की स्वागत की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं.

आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस की डिलवरी मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में हुई है. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर एक बेबी गर्ल के पैरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी की जन्म की खबर सुनते ही पूरे कपूर और भट्ट परिवार में जश्न का माहौल हो गया है. आलिया और रणबीर की बेबी के जन्म लेते ही नानी सोनी राजदन और दादी नीतू सिंह अस्पताल पहुंच गईं. परिवार में बेबी  के वेलकम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं.

आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट को लेकर पहले खबरें थीं कि वह नवंबर के आखिरी या दिसंबर के पहले हफ्ते में बच्चे को जन्म दे सकती हैं, लेकिन आज जब सुबह-सुबह ही रणबीर कपूर आलिया को लेकर अस्पताल पहुंचे तो यह कयास लगाए जाने लगे कि बेबी जल्द ही आने वाला है.

आलिया भट्ट की गोदभराई की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. उन्होंने प्रेग्नेंसी के ग्लो को किसी भी तरह के मेकअप से नहीं छिपाया था. यही कारण था वह तस्वीरों में एकदम चमक रही थीं.

आलिया भट्ट और रणबीर की बेटी के जन्म के बाद से ही उनके फैंस में खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. हर कोई कपल को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है. अब फैंस को इंतजार है तो नन्हीं गुड़िया की पहली तस्वीर और नाम का.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी अप्रैल 2022 में हुई थी. शादी के मजह सात महीने पूरे होने से पहले ही आलिया ने अपने पहले बच्चे को जन्म भी दे दिया है.

Advertisement