आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी इस वक्‍त खबरों में है। रविवार को आलिया भट्ट मां बनी हैं। उनकी बेटी के जन्‍म की खुशी में जहां परिवार से लेकर दोस्‍त और फैंस की खुशी का ठ‍िकाना नहीं है, वहीं सोशल मीडिया पर हर कोई कपूर परिवार के घर आई लक्ष्‍मी की एक झलक के लिए बेताब है। हालांकि, दुखद यह है‍ कि इंटरनेट की दुनिया में ऐसी सैकड़ों फर्जी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे आलिया भट्ट और रणबीर की बच्‍ची बताया जा रहा है। जी हां, कुछ बेगैरत यूजर्स ने फेक फोटोज और वीडियोज वायरल कर दिए हैं और दावा भी कर दिया है कि यह आलिया और रणबीर की बेटी की पहली झलक है। जबकि सच यही है कि अभी तक कपूर परिवार या भट्ट परिवार या उनसे जुड़े किसी भी सदस्‍य की तरफ से नन्‍हीं बिटिया की कोई तस्‍वीर सार्वजनिक नहीं की गई है।

सोशल मीडिया पर जो तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं उन्‍हें फोटोशॉप के जरिए मॉर्फ किया गया है। इनमें से किसी में Alia Bhatt की बगल में एक बच्ची को बिस्‍तर पर आराम करते हुए दिखाया गया है, जबकि किसी में आलिया की गोद में बच्ची दिख रही है। इसके अलावा एक वीडियो में अस्‍पताल में आलिया के साथ एक बच्‍ची दिखाकर दावा किया जा रहा है कि यह सही और पहली तस्‍वीर है। जबकि यह सब फर्जी दावे हैं।

आलिया ने बेटी के जन्‍म के बाद किया था ये पोस्‍ट
यहां यह बात गौर करने वाली है कि बेटी के जन्‍म के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt daughter) ने इंस्‍टाग्राम पर सिर्फ एक पोस्‍ट शेयर किया है। जबकि रणबीर कपूर किसी भी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर नहीं हैं। आलिया ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते शेर के एक परिवार का स्‍केच साझा किया था। इसके साथ एक्‍ट्रेस ने लिखा, ‘और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में – हमारा बच्चा है… और वह एक जादुई लड़की है।’

6 नंवबर को रिलायंस अस्‍पताल में बेटी का जन्‍म
आलिया भट्ट को बीते रविवार, 6 नवंबर की सुबह करीब साढ़े सात बजे मुंबई के गिरगांव स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ले जाया गया। वहां दोपहर करीब 12 बजे आलिया को लेबर रूम में ले जाया गया। इस दौरान अस्‍पताल में रणबीर कपूर के साथ ही आलिया की सासू मां नीतू कपूर और मां सोनी राजदान भी मौजूद थीं।

नीतू कपूर ने कहा- जच्‍चा और बच्‍चा दोनों स्‍वस्‍थ्‍य
रविवार की शाम ही नीतू कपूर ने बच्‍ची और आलिया दोनों की तबीयत का हाल बताया। दिग्‍गज एक्‍ट्रेस ने कहा कि वह दादी बनकर हद से ज्‍यादा खुश हैं। आलिया बिल्कुल ठीक हैं और सब कुछ ठीक है। रणबीर और आलिया इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं। जून महीने में दोनों ने प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की। दोनों की यह जोड़ी हाल ही अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आई है।

Advertisement