Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby Name: न्यूली पैरेंट्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी लिटिल प्रिंसेस संग लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. बेटी के आने से रणबीर और आलिया की खुशी का ठिकाना ही नहीं है. दोनों के लिए ये पल बेहद खास है. आलिया और रणबीर की नन्ही परी के आने के बाद फैंस भी ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर कपूर खानदान की प्रिंसेस का नाम क्या होगा?

आलिया- रणबीर ने क्या रखा बेटी का नाम?

आप भी अगर रणबीर-आलिया की बेटी का नाम जानने के लिए बेताब हैं तो हम आपके लिए एक बड़ी अपडेट लेकर आए हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया की बेटी का नाम दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर से कनेक्टेड होगा. बॉलीवुड लाइफ में सूत्रों के हवाले से छपी खबर में बताया गया है रणबीर और आलिया ने ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है. वे दोनों अपनी बेटी का नाम ऋषि कपूर से जुड़ा हुआ ही रखेंगे.

रणबीर और आलिया का ये आइडिया सुनकर नीतू कपूर काफी इमोशनल हो गईं. वे दुनिया को अपनी लाडली पोती का नाम बताने के लिए बेकरार हैं. रणबीर और आलिया की बेटी के जन्म से सबसे ज्यादा खुश नीतू कपूर ही हैं. वे अपनी पोती को सबसे क्यूटेस्ट किड भी बता चुकी हैं.

कपूर परिवार ने शॉर्टलिस्ट किया नाम

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि रणबीर-आलिया समेत पूरी फैमिली ने लिटिल प्रिंसेस के लिए एक नाम शॉर्ट लिस्ट कर लिया है. वे जल्द ही अपनी प्रिंसेस का नाम दुनिया के सामने अनाउंस करेंगे.

कई लोगों को ऐसा भी लग रहा है कि रणबीर और आलिया आजकल के ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपने नाम को ज्वॉइन करके बेटी का नाम रखेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है. रिपोर्ट की मानें तो कपल की बेटी का नाम ऋषि कपूर से कनेक्टेड होगा. अब देखते हैं रणबीर और आलिया अपनी बेटी का क्या नाम रखते हैं. क्या आप गेस कर सकते हैं कि कपूर खानदान की प्रिंसेस का नाम क्या हो सकता है?

Advertisement