नई दिल्ली: नई दिल्ली: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बबीता का किरदार निभाकर रातों-रात लाइम लाइट में आ गई हैं. इसके बाद उन्हें ऐसी पहचान हासिल हुई कि अपने हर प्रोजेक्ट के कारण त्रिधा चर्चा में आने लगी हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी बोल्डनेस से ज्यादा ध्यान खींचा है.

Tridha Choudhury के वीडियो ने खींचा ध्यान

त्रिधा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. त्रिधा के चाहने वालों को हमेशा ही उनके नए लुक्स का इंतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस भी फैंस को निराश नहीं करतीं. अब फिर से त्रिधा का बोल्ड अंदाज दिखा है.

त्रिधा ने शेयर किया बाथरूम लुक

त्रिधा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह टॉवल लेपटकर बाथरूम में खड़ी दिखाई दे रही हैं. यहां वह अपने मोबाइल के कैमरे से मिरर के सामने खड़े होकर वीडियो शूट कर रही हैं.

इसके बाद पल में ही उनका लुक बिल्कुल बदल जाता है. वह रेड हेयर बॉब हेयर कट में दिखाई देती हैं. उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है.

‘आश्रम 4’ में दिखेंगी त्रिधा

गौरतलब है कि त्रिधा इस समय सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ के चौथे सीजन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, इस बार त्रिधा काफी दमदार अंदाज में दिखाई देने वाली हैं.

Advertisement