साउथ और बॉलीवुड में काम कर चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हाल ही में फिल्म ‘बबली बाउंसर’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने एक महिला बाउंसर की भूमिका निभाई थी। ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्म में शूट किए गए इंटिमेट सीन (Tamannah Bhatia on Intimate Scenes) पर खुलकर बात की और कहा कि जरूरी नहीं है कि पुरुष कलाकार इंटिमेट सीन करते समय खूब मजा लें.

दरअसल, तमन्ना भाटिया हाल ही में हिंदी फिल्म ‘बबली बाउंसर’ के साथ-साथ साउथ फिल्म ‘गुरतुंडा सीताकलम’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस और उनके को-एक्टर के बीच बाथरूम में कुछ इंटिमेट सीन फिल्माए गए हैं, जिसके बारे में अब उन्होंने अपने इंटरव्यू में बात की है और इस दौरान मेल एक्टर्स की फीलिंग्स के बारे में खुलासा किया है.

इंटिमेट सीन और मेल एक्टर्स की फीलिंग्स को लेकर तमन्ना ने कहा कि जरूरी नहीं है कि एक्टर्स इंटिमेट सीन (Tamannah Bhatia Kissing Scene) को खूब एंजॉय करें। बल्कि कई बार ऐसा होता है कि वे इसे लेकर एक्ट्रेस से ज्यादा नर्वस और अजीब हरकत करते हैं। वे फीमेल एक्ट्रेस के बारे में सोचते हैं कि वह क्या सोचती होंगी। यह सब बहुत अजीब होने वाला है। ऐक्टर्स के मन में कई सवाल होते हैं।

बहरहाल, तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह चिरंजीवी की फिल्म ‘भोला शंकर’ में नजर आने वाली हैं. वह जनवरी और फरवरी में इसकी शूटिंग शुरू करेंगी।

Advertisement