Janhvi Kapoor Bold Look: ‘धड़क’ फिल्म में सीधी-साधी नजर आने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) समय के साथ काफी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे लुक में नजर आती हैं कि उनकी फोटोज देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में कलीना एयरपोर्ट पर दिखीं. एक्ट्रेस इन फोटोज में इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी हुई हैं कि तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर एक्ट्रेस सांस कैसे ले रही हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो किलर पोज देने लगीं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हद से ज्यादा टाइट है ड्रेस
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ये ड्रेस डल येलो कलर की प्रिंटेड है. जिस पर ना केवल साइड से कट लगा हुआ है.इसके साथ ही ये ड्रेस गले के साइड से भी काफी ज्यादा डीप है. इन फोटोज में जाह्नवी कपूर की ड्रेस टमी पर हद से ज्यादा टाइट है जिसे देखकर एक नजर में लगेगा कि जाह्नवी इस ड्रेस में कैसे सांस ले रही हैं.

 

लगाया बोल्डनेस का तड़का
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इस ड्रेस से मैचिंग छोटा सा पर्स एक्ट्रेस कंधे पर टांगे हुए दिखीं. वहीं लुक की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किया है साथ ही हाई हील्स के जूते पहने.

‘मिली’ फिल्म में आएंगी नजर
जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. इस फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी मौत से लड़ती नजर आ रही हैं. ट्रेलर रिलीज के मौके पर मुंबई में आयोजित फंक्शन में जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के अलावा जाह्नवी के पिता और फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी नजर आए. ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही है.

Advertisement