बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक रणबीर कपूर और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने गुड न्यूज़ देकर अपने फैंस को चौंका दिया है। गौरतलब है कि आलिया और रणबीर कपूर ने 2 महीने पहले यानी कि 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। ऐसे में सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ फैंस रणबीर और आलिया को माता पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

वही इंडस्ट्री में एक अलग ही खुशियों का माहौल है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दोनों को बधाई दे रहे हैं। इसी बीच आलिया भट्ट का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बच्चे पर बातचीत कर रही है और उन्होंने बताया कि उन्हें भविष्य में लड़का चाहिए या फिर लड़की? आइए जानते हैं आलिया भट्ट ने किसकी इच्छा जताई?

alia bhatt

आलिया ने जताई इतने बच्चों की इच्छा

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने परिवार की मौजूदगी में 14 अप्रैल को सात फेरे लिए थे। इनकी शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी।

बता दें इससे पहले रणबीर और आलिया ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश थे। ऐसे में फिर इन्होंने शादी रचाने का फैसला किया। शादी के बाद से ही कपल सुर्खियों में है। अब इसी बीच इन्होंने माता पिता बनने की खबर शेयर कर फैंस की खुशी दोगुनी कर दी है।

alia bhatt

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए बताया कि माता पिता बनने वाले हैं। इस बीच उनका थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जब वह अपनी सबसे बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ बातचीत कर रही थी तभी उन्होंने इसका खुलासा किया था कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए।

alia bhatt

इस सेशन में आलिया भट्ट एक चिठ्ठी उठाती जिसमें लिखा होता है कि आलिया को कितने बच्चे चाहिए? जिसके जवाब में लिखा होता है कि, ‘2’ तो इस पर आलिया खासतौर से बोलती हैं कि हां 2 और उन्हें 2 लड़के चाहिए। 6 मिनट के इस वीडियो में आलिया अपनी दोस्त से कई तरह की बात करती हुई नजर आ रही है।

आलिया और रणबीर की आने वाली फिल्म्स

बात की जाए आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आलिया भट्ट के पास ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ है जिसमें वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

alia bhatt

इसके अलावा वह फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी। हालाँकि इसी बीच उन्होंने प्रेगनेंसी की घोषणा कर दी है, ऐसे में हो सकता है कि उनकी फिल्मों की डेट आगे बढ़ सकती है। वही बात की जाए रणबीर कपूर की फिल्म के बारे में तो वह इन दिनों फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देने वाले हैं।

alia bhatt

इसके अलावा वह श्रद्धा कपूर के साथ एक अंटाइटल फिल्म में भी नजर आने वाले हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पिछले दिनों लिक चुकी है। इसके अलावा रणबीर के पास फिल्म ‘शमशेरा’ है।

Advertisement