चाहे गाना हो Sa’ki sa’ki या दिलबर दिलबर, इन सभी गानों में नोरा फतेही ने हम सबको खूब एंटरटेन किया है।

और ऐसे में उनके डांस को देख कर तो हर किसी के मुँह से निकलता है wow. ये बात तो आप भी जानते ही है की नोरा आज के समय में बहुत पॉपुलर हो चुकी है। ऐसे में उनकी कुछ पुराने रिलेशन भी सामने आ रहे है।

Nora Fatehi और Angad Bedi का एक दिन होता है बर्थडे, इन एक्स कपल्स के बीच आ गईं थी नेहा धूपिया | when nora fatehi got cheated by Angad bedi for neha
हाल ही में अंगद बेदी नेहा दुपिया के पति अंगद बेदी एक बेहतरीन फ़िल्में करने वाले कलाकार है, कुछ दिन पहले इन्होने एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने अपने और नोरा के बारे में पुरानी बाते बताई।

इस इंटरव्यू में अंगद ने बताया की वो नेहा से पहले नोरा फतेही के साथ रिलेशन में रह चुके है। उनका यह कहना है की अगर रिश्ता हम ज्यादा वक्त तक नहीं संभाल पाते तो बेहतर यही होता है की रिश्ता खत्म कर देना चाहिए। कोशिश जरूर की जाती है रिश्ते को बनाये रखने की। हमने भी यह कोशिश की थी। लेकिन हमारा ये रिश्ता सही तरीके से आगे बढ़ नहीं पाया।

अगर रिश्ते इस तरीके से खत्म होते है तो इसके पीछे भी कही न कही अच्छाई छुपी होती है। क्योंकि किसी ने हमारे लिए सही राह को चुन कर रखा हुआ है। और ऐसा ही नोरा और मेरे साथ हुआ। आखिर में उन्होंने बताया की उन्हें नेहा मिल चुकी है और नोरा की जिंदगी में भी कोई अच्छा हमसफ़र आ जाये।

अंगद बेदी काफी ज्यादा खुश है की धीरे धीरे ही सही, लेकिन नोरा फतेही की जिंदगी में ये जो बदलाव आये है और जो पॉपुलैरिटी उन्हें मिल चुकी है। और उनके काम को यहां पर हर कोई पसंद कर रहा है। अंगद बेदी ने इस बात का खुलासा भी करते है की उनका और नोरा का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला लेकिन जितने वक्त भी वो रिलेशन में रहे वो खुश रहे।

इसके अलावा नोरा Varinder Ghuman को भी डेट कर चुकी है। Varinder Ghuman एक बॉडी बिल्डर है, इन दोनों की मुलाकात तब हुई थी जब नोरा फतेही स्ट्रगल कर रही थी। और Varinder Ghuman अपनी फील्ड में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। ये दोनों कुछ वक्त तक ही एक दूसरे को डेट कर पाए। और इसके बाद दोनों ने ही अपनी अपनी राह अलग अलग चुन ली।

Bigg Boss 9: Nora Fatehi Prince Narula make out | India TV News | Bollywood News – India TV
Prince Narula जो की एक अभिनेता और TV पर्सनालिटी है। और नोरा फ़तेहि भी उनके साथ एक समय में रिलेशन में रह चुकी थी। नोरा फतेही और प्रिंस नरूला की मुला’कात बि’ग बॉ’स में हुई थी। और इस शो में इन दोनों के बिच नोक झो’क दिखाई देती थी। और इनके बीच रो’मां’स भी नज़र आता था।

शो से बाहर आने के बाद भी इन दोनों के बिच दोस्ती गहरी हुई। और इसके बाद कुछ टाइम तक इन दोनों ने डेट भी किया। लेकिन प्यार तो प्रिंस नरूला युविका चौधरी से ही करते थे। जहा धीरे धीरे उनके साथ उनकी लव लाइफ आगे बड़ी और प्रिंस नरूला ने नोरा फतेही को छोड़ दिया।

Advertisement