Bold Scenes In Old Age: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई फिल्में बनी हैं, जिन्हें आज भी याद किया जाता है और कई एक्टर्स ने ऐसे रोल निभाए हैं, जो आज भी लोगों के जहन में बसे हुए हैं. अपने रोल को थोड़ा एक्सपेरिमेंटल बनाने के चक्कर में कुछ एक्टर्स इतनी ज्यादा खो जाते हैं कि सारी हदें भूल जाते हैं. आज हम आपको ऐसे एक्टर्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने बुढ़ापे में पर्दे पर इश्क फरमाया है और खूब सु्र्खियां बटोरीं. जिनमें अमिताभ बच्चन का भी नाम आता है.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर का नाम इस लिस्ट में टॉप पर आता है. दिग्गज एक्टर और श्रद्धा कपूर के पिता  ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में काफी बोल्ड रोल निभाते नजर आए. इस मूवी में उन्होंने पूनम पांडे के साथ इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिसे देख फैंस पानी-पानी हो गए थे.

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में दिवंगत एक्टर ओम पुरी और मल्लिका शेरावत नजर आए थे. इस फिल्म में ओम पुरी ने मल्लिका के साथ जमकर रोमांस किया था और इनके अतरंगी सीन ने लोगों के बीच काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं.

मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह, एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ फिल्म  ‘द डर्टी पिक्चर’ में नजर आए थे. इस मूवी में दोनों ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे. दोनों का रोमांस देख लोग आहें भरने पर मजबूर हो गए थे.

फिल्म ‘सात खून माफ’ में अन्नू कपूर और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे. इस मूवी में अन्नू ने प्रियंका के साथ कई अंतरंग सीन्स किए थे.

अमिताभ बच्चन ने दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ फिल्म ‘निशब्द’ में बोल्ड सीन्स दिए थे. अमिताभ का ये अंदाज देख लोगों के होश उड़ गए थे.

Advertisement