web series: फिल्मों से ज्यादा आज के वक्त में दर्शकों को वेब सीरीज पसंद आ रही हैं। ऐसा लगने लगा है कि दर्शक हर दिन किसी ना किसी नई वेब सीरीज को देखकर उसके बारें में अपने दोस्तों से, अपने किसी पार्टनर से बातें करते हैं और उसकी कहानी पर चर्चा करते हैं। बात जब बोल्ड सीन्स की आती है तो जाहिर है कि वेब सीरीज में बोल्ड सीन भर भर कर होते हैं। तो आज हम बेव सीरीज देखने वालों के लिए ऐसी सीरीज बताएंगे जिनमें बोल्ड सीन्स काफी ज्यादा धमाकेदार हैं परंतु इन सीरीज को अकेले में देखे।
1. लस्ट स्टोरीज 2

वेब सीरीज देखने के शौकिन दर्शकों को लस्ट स्टोरीज जरुर देखनी चाहिए। ‘लस्ट स्टोरीज’ में हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इस सीरीज में कियारा अडवाणी ने कई सारे बोल्ड सीन्स दिए हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। कोशिश करें आप इस सीरीज को अकेले में ही देंखे।

2. आश्रम

दर्शकों की पसंदीदा और हर तरफ चर्चा का विषय बनने वाली वेब सीरीज आश्रम भी इसी लिस्ट में शामिल है। बॉबी देओल और ईशा गुप्ता की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ को आप MX Player पर देख सकते हैं। इस सीरीज का मजा भी आप किसी के साथ नहीं बल्कि अकेले में ले तो ज्यादा अच्छा होगा।

3. मेड इन हेवन

इस वक्त दर्शकों को मेड इन हेवन काफी पसंद आ रही है। ‘मेड इन हेवन’ की कहानी बड़ी दिलचस्प है। इसके साथ ही इसमें कई सारे बोल्ड सीन्स भी देखने को मिले हैं। सीरीज की कहानी जितनी दिलचस्प है उतने ही मजेदार इसके बोल्ड सीन है।

4. सेक्रेड गेम्स

बोल्ड सीन्स के मामले में सेक्रेड गेम्स का कोई मुकाबला नहीं है। बॉलीवुड के शानदार कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सुपरहिट सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में भी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। इस सीरीज को आप कमरा बंद करके अकेले में देखे तो ज्यादा बेहतर होगा।

5. मिर्जापुर

इस लिस्ट में मिर्जापुर भी शामिल है। पंकज त्रिपाठी और अली फजल की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दोनों ही सीजन हिट साबित हुए। इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। सीरीज काफी हिट है, दर्शकों को इस सीरीज की कहानी काफी पसंद आई है।

6. गंदी बात

गंदी बात नाम से समझ आता है कि आप इस सीरीज को किसी के साथ नहीं बल्कि अकेले में देखे तो अच्छा होगा। ‘गंदी बात’ में भी कई सारे इंटेंस सीन्स देखने को मिलेंगे, जिसे आप ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं। इस सीरीज को देखकर आप मजा जरुर आएगा।

 

Advertisement