Esha Gupta Video: बॉलीवुड की सुपरहॉ’ट और सुपरबो’ल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने हु’स्न को दिखाने में कभी भी पीछे नहीं रहती. अक्सर वो सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि उनके फोटोज को देख फैंस क्लीन बो”ल्ड हो जाते हैं. लेकिन इस बार ईशा गुप्ता ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने हुस्न की ऐसी अदाएं दिखा रही हैं जिसे देखकर आप भी एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने हो जाएंगे.एक्ट्रेस इस वीडियो में हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर फैंस को बेकाबू कर रही हैं. ईशा का ये बो’ल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.उन्हें देख फैंस ने भरी आ’हें.

बॉ’डीकॉ’न ड्रेस में दिखाया हुस्न

लेटेस्ट वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हद से ज्यादा टाइट बॉ’डीकॉ’न ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस बै’कले’स है जिसे पहनकर ईशा गुप्ता कैमरे के सामने अपनी बॉडी का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

था’ई स्लिट गाउन में ढाया कहर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की ये बॉडीकॉन ड्रेस एक साइड से था’ई स्लिट भी है. खास बात है कि ईशा ने इस ड्रेस को ब्राले’स होकर पहना है. इसके साथ ही ब्लैक कलर की हाई हील्स और बालों का बन बनाकर लाइट मेकअप में दिखीं. इतना ही नहीं ईशा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गोल्डन ज्वैलरी का इस्तेमाल किया. ईशा ने ना केवल गोल्डन कलर की रिंग्स पहनी बल्कि गले में पतली सी गोल्डन चेन और गोल्डन कलर के गोल बड़े इयररिंग्स भी पहने.

हॉ’ट अदाओं ने बनाया दीवाना

ऐसा पहली बार नहीं है कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इस तरह की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई हों. इससे पहले भी ईशा ऐसी रि’वीलिं’ग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने इठलाती हुई नजर आ चुकी हैं. यहां तक कि ईशा की जो भी ड्रेस होती है उसमें ज्यादातर वो डी’पने’क ड्रेस पहनकर बो’ल्ड पोज देती नजर आती हैं. जिन्हें देखकर उनके फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं.

Advertisement