एंटरटेनमेंट डेस्क, Urfi Javed wished Diwali by going topless :  रोशनी का त्योहार दीपावली कल यानि 24 अक्टूबर को है। फेस्टीवल सेलिब्रेशन शुरू होते ही कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को शुभकामनाएं दीं। इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद, जो अपनी अजीगरीब ड्रेसिंग स्टाइल के लिए फेमस हैं, वहीं उर्फी ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं, लेकिन उन्होंने एक ट्विस्ट जोड़ दिया है। अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाने वाली उर्फी ने दिवाली की बधाई देने के लिए टॉ’पले’स ऑप्शन चुना है। उन्होंने दिवाली विश के लिए सिर्फ एक लंबी स्कर्ट पहनी है। देखें उर्फी का से’क्सी लुक ….

Uorfi अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में अपने एक हाथ से दोनों स्त”नों को ढक लिया है।  हालांकि उनका अपर बॉडी पूरी तरह से ने’के’ड है ।

उर्फी ने अपने दूसरे हाथ में एक बड़ा सा लड्डू पकड़ा हुआ है। वे अगले पिक में इसे मुंह केकरीब लाती हैं, वहीं नेक्सट पिक में वह इसके अपने दातों से कट करते हुए दिख रही हैं।

Uorfi ने अपनी लंबी लाल स्कर्ट को डैंगलर इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया और उन्होंने अपने बालों को ओपन छोड़ दिया है ।

टीवी अभिनेता ने न्यूड लिप कलर के साथ लाइट मेकअप किया हुआ था। वीडियो को दिवाली फ्लेवर देने के लिए, एक्ट्रेस को मिट्टी के दीयों से रोशन टेबल के साथ लाल रंग के सोफे पर लेटे हुए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए उर्फी वीडियो के बैकग्राउंड में गाना “आज जाने की ज़िद ना करो” बज रहा है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “सभी को दीपावली की शुभकामनाएं !!

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के तत्काल बाद, फैंसऔर नेटिज़न्स ने क्लिप पर रिएक्ट देना शुरू कर दिया और उन्होंने उसे ट्रोल किया है। जबकि सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, “हद कर दी,” एक अन्य ने कॉमेन्ट किया की, “शर्म करो ये किया कर रही हो।”

एक तीसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “यह कहने के लिए खेद है कि यह दिवाली विश करने का तरीका नहीं है।” एक अन्य ने लिखा था, “मैं उसे इसके लिए पसंद करता था।”

वहीं दिवाली विश करने का उनका ये अनोखा तरीका कई लोगों को पसंद आया. कॉमेन्ट में से एक पढ़ा, “यह ‘हैप्पी दीवाली’ की शुभकामना देने का एक तरीका है एक दूसरी टिप्पणी में लिखा है, “हैप्पी दीवाली … आग इंस्टाग्राम पर @ urf7i द्वारा काम करती है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद को हाल ही में हाय हाय ये मजबूरी म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

इससे पहले, उन्होंने मेरी दुर्गा, बेपनाह, पंच बीट सीजन 2, चंद्र नंदिनी, सात फेरो की हेरा फेरी, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई शो में एक्ट किया है।

Advertisement