Urfi Javed New Bandage Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने कपड़ों और अतरंगी फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी हर बार कुछ नया और अलग करती हैं और अपने हर फोटो और वीडियो से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल हो जाती हैं. उर्फी के एक नया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैन्स को बिग बॉस ओटेटी (Bigg Boss OTT) की इस एक्स कंटेस्टेंट की चिंता हो गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी का पूरा शरीर बैंडएज से ढका हुआ है. आइए डिटेल में जानते हैं कि उर्फी के साथ क्या हुआ है..

क्या घा’य’ल हो गईं हैं Urfi Javed? 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की हमेशा ही यह कोशिश रहती है कि वो कुछ ऐसा करें, कुछ ऐसा पहनें कि लोगों का उनसे ध्यान ही न हटे. उर्फी का नया वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. उन्हें देखकर इस बार फैन्स को बहुत चिंता हो गई है और वो समझ नहीं पा रहे हैं कि उर्फी को क्या हुआ है. ऐसा लग रहा है कि उर्फी जावेद बुरी तरह घा’यल हो गई हैं क्योंकि उनका पूरा बदन बैंडएज से ढका हुआ है.

‘पट्टियों’ से ढका है Urfi Javed का पूरा शरीर

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उर्फी का पूरा शरीर ‘पट्टियों’ यानी बैंडएज से ढका हुआ है. अगर आप सोच रहे हैं कि उर्फी को कोई गहरी चोट आई है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है और उर्फी ने बैंडएज से खुद को इसलिए कवर किया है क्योंकि ये उनका नया लुक है. दरअसल उर्फी के हैलोवीन लुक में उन्होंने अपने आप को किसी कपड़े से नहीं बल्कि अस्पताल में चोटों के लिए यूज करने वाली पट्टियों से ढका है.

बता दें कि उर्फी ने एक ट्रान्जिशन रील शेयर की है जिसमें पहले तो उर्फी जीन्स और टैंक टॉप में खड़ी हैं लेकिन फिर वो अचानक बैंडएज में नजर आती हैं. बैंडएज से बनी इस ड्रेस में अपने प्राइवेट पार्ट्स को कवर करने के लिए एक्ट्रेस ने पट्टी के नीचे एक सफेद कपड़ा लपेटा हुआ है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *