Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन इस बार उर्फी अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उर्फी का हाल ही में गाना ‘हाय हाय रे मजबूरी’ रिलीज हुआ है. इस गाने में उर्फी ने ब्रा पहनकर बदन पर साड़ी लपेटी है और बारिश में भीगकर इतना का’तिला’ना डांस किया है कि वो रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया. इस गाने के रिलीज होने के बाद उर्फी ने हाल ही में इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू के दौरान शख्स ने उर्फी जावेद से ऐसी डिमांड कर दी कि उर्फी ने भी झट से बिना वक्त गवाए उससे पैसे मांग लिए.

ड्रेस की डिजाइन

यूट्यूब पर ‘कैच उर्फी जावेद (Urfi Javed) लाइव शो’ का इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस 6 मिनट 26 सेकेंड के इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने इस गाने को लेकर कई बातें बताईं. उर्फी ने ना केवल अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. इसके साथ ही बताया कि उन्होंने इस गाने में अपने कुछ ड्रेस भी डिजाइन किए हैं.

 

कर दी पैसे की डिमांड

इस इंटरव्यू के दौरान लड़की ने उर्फी (Urfi Javed) से कहा कि क्या आप इस गाने के हूक स्टे’प्स करके दिखाएंगी? इतना कहते ही उर्फी ने जवाब में कहा- ‘ठीक है..मैं कर दिखा दूंगी लेकिन आप पैसे Paytm कर देना. ये कहते ही उर्फी हंसने लगती है. इसके बाद लड़की कहती है आप नंबर दे देना कर देंगे.’

एक्ट्रेस जीनत अमान के गाने को किया रीमिक्स

दरअसल, उर्फी का ये नया गाना ऑरिजिनल सॉन्ग नहीं है बल्कि जीनत अमान के हिट गाने आए हाय ये मजबूरी का रीमिक्स है जिसे नए अंदाज में पेश किया गया है. उर्फी जावेद का बारिश में फिल्माया ये गाना काफी हॉ”ट एंड से’क्सी हैं क्योंकि उर्फी ने अपनी अदाओं से इस गाने में हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. लाल साड़ी पहन उर्फी ने जो कहर ढाया है उसे देख उनके चाहने वाले बेकाबू हो रहे हैं.

Advertisement