बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारें जितनी अपनी फ़िल्मी लाइफ के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं, उतनी ही ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में रहते हैं। कभी ये अपने अफयेर के कारण सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी इनका तलाक चर्चा का विषय बन जाता है। इसी बीच बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस फ़्लोरा सैनी ने कुछ ऐसा खुलासा किया जिसके बाद उनके फैंस दंग भी रह गए। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने अपने रिश्ते में मारपीट सही और उनके पार्टनर ने उन्हें प्राइवेट पार्ट में लात घूसे मारे। ऐसे में एक्ट्रेस ने पहली बार मीडिया के सामने अपने दर्द को बयां किया। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा?

flora saini

20 की उम्र में दिल लगा बैठी थी एक्ट्रेस
एक्ट्रेस ने बताया कि, वह जब 20 साल की थीं, तभी उन्हें एक फेमस प्रोड्यूसर से प्यार हो गया था। इस रिश्ते के लिए उन्होंने अपना परिवार तक छोड़ डाला था लेकिन अंत में वही शख्स उनकी जान का दुश्मन बन गया। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि “वह अब्यूसिव हो गया था। वह मेरे चेहरे और प्राइवेट पार्ट्स पर घूसा मारता था। उसने मेरा फोन छीन लिया और मुझे काम छोड़ने के लिए फोर्स किया। वह मुझे किसी से भी बात नही करने देता था। वह गाली-गलौज करने लगा। उसने मेरे चेहरे पर मुक्के मारे। मेरे प्राइवेट पार्ट्स पर मुक्के मारे। 14 महीने तक उसने मुझे किसी से बात नहीं करने दी। एक शाम जब उसने मेरे पेट में मुक्का मारा तो मैं भाग निकली।”

दोबारा प्यार में हैं फ़्लोरा सैनी
आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं अपने मां-पापा के साथ रहने लगी। मुझे रिकवर होने में कई महीने लग गए। धीरे-धीरे मैं उस चीज पर वापस आ गई है, जो मुझे सबसे ज्यादा प्रिय थी। एक्टिंग। वक्त लगा, लेकिन मैं आज खुश हूं। मुझे प्यार भी मिल गया है। जिंदगी को सिर्फ आगे बढ़कर ही जिया जा सकता है और आपको अपनी जिंदगी के बड़े आशीर्वाद बड़े सबक के बाद ही मिलते हैं।

flora saini

आपको बस उम्मीद करते रहना चाहिए। जिंदगी में होने वाले मैजिक पर विश्वास करना कभी बंद न करें। यूनिवर्स को सरप्राइज करने दें। मैं आज भी परियों की कहानियों में यकीन रखती हूं।”

बता दें फ़्लोरा सैनी ने साल 2018 में मीटू कैंपेन के दौरान अपने साथ हुए शोषण का खुलासा किया था जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया था।

flora saini

ऐसा रहा एक्ट्रेस का करियर
बता दें, फ्लोरा सैनी ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने टीवी सीरियल ‘मेरे साईं’ में काम किया है। वही ओटीटी पर वह ‘अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर’ में भी दिखाई दे चुकी है। बता दे फ्लोरा ने साल 1999 में अपने करियर की शुरुआत की। वह बॉलीवुड के अलावा कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है।

flora saini

इसके अलावा बॉलीवुड में उन्होंने ‘स्त्री’, ‘भेड़िया’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार एक्ट्रेस को ’36 फार्म हाउस’ में देखा गया था। बता दें फ़्लोरा सैनी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती है।

Advertisement