जब से भारत में सोशल मीडिया का क्रेज बढ़ा है, लोगों ने मशहूर होने के लिए नए-नए तरीके अपनाए हैं। अब जरा फिल्मों और टीवी की इन हसीनाओं को देखिए। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बेहद हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आलम यानि हसीनाएं भी दोस्तों के साथ अपने बाथरूम की प्राइवेट फोटोज शेयर करती हैं। अब टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मेघा गुप्ता को ही ले लीजिए।

बाथरूम में कुत्ते के साथ नहाती दिखी एक्ट्रेस: ​​मेघा को हम सभी ने कुसुम, कुमकुम, सीआईडी, ममता, आहट, ड्रीम गर्ल, आयुष्मान भव और मैं तेरी परचा हूं जैसे सीरियल्स में देखा होगा. सीआईडी ​​में इंस्पेक्टर बनने और मामलों को सुलझाने का उनका किरदार सभी को पसंद आया। टीवी के अलावा मेघा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने शाहरुख खान की फैन से डेब्यू किया था।

मेघा असल जिंदगी में बेहद हॉट और बोल्ड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बाथरूम की प्राइवेट फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. इस तस्वीर में मेघना बाथरूम के बाथटब में बैठी नजर आ रही हैं। इस बाथटब में उनका एक कुत्ता भी है। बा’थरूम में मेघना मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. उसने कोई कपड़ा नहीं पहना है। वह अपनी ब्रा उतार रही है और अपने हाथ से घुमा रही है। वहीं उनका कुत्ता मेघा के स्त”नों पर पंजे लिए खड़ा है.

फोटो देखने के बाद लोगों ने किया खूब मजे: मेघा का हॉट अवतार देख फैंस हैरान हैं. इस फोटो को देखने के बाद फैन्स अलग-अलग तरह की बातें कह रहे हैं. किसी को मेघा का बो’ल्ड अंदाज पसंद आया तो किसी ने उन्हें शिष्टाचार की सीख दी. एक यूजर ने लिखा, ‘वाह तुम बहुत हॉट लग रही हो। इसके बाद एक अन्य यूजर लिखता है, “काश डॉ’गी की जगह मैं होता।”

साथ ही एक यूजर ने कहा, ”यह बहुत ही हा’स्यास्पद फोटो है, आपको शर्म आनी चाहिए.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप जैसी एक्ट्रेसेस हमारी आने वाली पीढ़ी को खराब कर रही हैं. एक अन्य टिप्पणी इस प्रकार है, “बाथरूम में कु’त्ते के साथ कौन नहाता है, भाई? उनके शौक अलग लगते हैं। ऐसे कई कमेंट्स आने लगे।

ब्यूटी भी शेयर करती हैं बाथरूम की तस्वीरें: यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने अपने बाथरूम की प्राइ’वेट फोटोज शेयर की हैं। दिशा पाटनी से लेकर उर्वशी रौतेला और ईशा गुप्ता तक कई एक्ट्रेस ऐसा पहले भी कर चुकी हैं।

Advertisement