Malaika Arora Hottest Selfie: बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज की अपनी फैन फॉलोइंग है, कुछ लोगों को ये हसीनाएं लहंगे और सूट जैसे देसी लुक में ज्यादा पसंद आती हैं और कुछ को अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेज शॉर्ट ड्रेसेटज और बिकिटनी में अच्छी लगती हैं. बॉलीवुड पर कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेज हैं, जिन्हें बिकिनी से लेकर लहंगे तक, हर तरह की ड्रेसेज में पसंद किया जाता है. यहां तस्वीर में भी ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं, जो कई साल से बॉलीवुड में हैं लेकिन आज भी नई एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हैं. क्या आप गेस पर पाए हैं कि ये बोटल्ड मिरर सेल्फी लेने वाली हसीना कौन हैं..

बिकिनी हो या लहंगा, हर लुक में कहर ढाती हैं ये हसीना!

जैसा कि हमने आपको बताया, यह हसीना बेहद खूबसूरत हैं और फिर चाहे अनारकली सूट और लहंगे हों या फिर बिकिनी और वन-पीस ड्रेसेज, ये हर तरह के कपड़ों में खूबसूरत लगती हैं. ये खूबसूरत एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और हेल्थ का खास ध्यान रखती हैं और काफी फिट भी हैं. बता दें कि इस हसीना का एक बार तलाक हो चुका है और अब ये दोबारा पया में हैं, एक दूसरे एक्टर को डेट कर रही हैं.

पहचानें किस एक्ट्रेस ने खींची है ये बेहद बोटल्ड मिरर सेल्फी 

इस सेल्फी में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने सिर्फ स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है और ऐसा लग रहा है कि वो कहीं जाने के लिए तैयार हैं. स्पोर्ट्स बर से उनका क्लीवेज भी दिखाई दे रहा है लेकिन सेल्फी में उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है. अगर आप अब भी नहीं गेस कर पाए हैं कि ये एक्ट्रेस आखिर कौन हैं तो आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि अरबाज खान की बीवी रह चुकीं, अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हैं. मलाइका ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

Advertisement