Shama Sikander New Viral Video: शमा सिकंदर, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जो बहुत तेजी से नौजवानों के दिल में घर बनाता जा रहा है. शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्हें रील्स बनाना बहुत पसंद है. इसीलिए वो अपने फैंस और चाहने वालों को वक्त वक्त पर कुछ एंटरटेन करती रहती हैं. शमा सिकंदर के फैंस उनके हॉ’ट और ग्लै’मरस अवतार को खूब पसंद करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

हाल ही में शमा सिकंदर ने इंटरनेट पर तब सनसनी मचा दी जब उन्होंने एक रील शेयर की. इस रील में उन्होंने पिंक कलर का डीप नेक गाउन पहना हुआ है. उनका यह गाउन बेहद रिवीलिंग था. जिसके चलते वो वीडियो में कई बार ऊ’प्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं. हालांकि उनका यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन उनके फैंस आज भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.

25 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसके अलावा एक हजार के करीब लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. कमेंट्स में उनके चाहने वालों ने ढेर सारा प्यार लुटाया है. वीडियो में शमा सिकंदर पर्दों के साथ मस्तियां करती दिख रही हैं. ऊ’प्स मोमेंट का भी शिकार हुईं. वो भी एक नहीं बल्कि कई बार उनके प्रा’इवेट पार्ट’ से गाउन हट जाता है.  हालांकि कई बार पर्दे ने उनको ढका है.

शमा सिकंदर अपने परफेर्ट फिगर के लिए भी पहचानी जाती हैं, उनके जैसा फिगर हासिल करने के लिए लड़कियां तरह-तरह के काम करती हैं. इस वीडियो में शमा ने अपने उसी फिगर को अच्छे से फ्लॉन्ट किया है. आप भी देखिए उनके बेहतरीन वीडियो.

देखिए VIDEO:

शमा सिकंदर का एक और वीडियो, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पिन किया हुआ है.

Advertisement