ऐश्वर्या बनी माँ अमिताभ बच्चन बने दादा बच्चन परिवार में गुंजी किलकारी,जानिए पूरी सच्चाई अमिताभ बच्चन फिर बने दादा घर में आया एक और नन्हा महेमान,सामने आयी तस्वीरें शायद ही कोई होगा जो बच्चन परिवार का नाम न जानता हो, बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दुनिया भर में खास पहचान है

खबरों की मुताबिक, बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय दूसरी बार माँ बनी हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस खबर से बच्चन परिवार में खुशी और उत्साह का माहौल है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या पहले भी एक बेटी की माँ हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी का नाम आराध्या है। छोटे भाई के जन्म से आराध्या भी बेहद खुश हैं। इस खबर से जया बच्चन भी बेहद उत्साहित हैं। बच्चन परिवार का हर सदस्य इस नन्हे मेहमान के स्वागत में जुटा हुआ है।

अमिताभ बच्चन फिर बने दादा घर में आया एक और नन्हा महेमान,सामने आयी तस्वीरें शायद ही कोई होगा जो बच्चन परिवार का नाम न जानता हो, बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दुनिया भर में खास पहचान है। बॉलीवुड का बच्चन परिवार लगभग सभी बड़े सितारे हैं।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह अमिताभ बच्चन, जया बच्चन या अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। हाल ही में खबर आई है कि बच्चन परिवार का एक नया सदस्य आया है। दूसरी बार अमिताभ बच्चन दादा बने हैं।

ऐश्वर्या बनी माँ अमिताभ बच्चन बने दादा बच्चन परिवार में गुंजी किलकारी,जानिए पूरी सच्चाई

ऐश्वर्या बनी माँ अमिताभ बच्चन बने दादा बच्चन परिवार में गुंजी किलकारी,जानिए पूरी सच्चाई

ऐश्वर्या बनी माँ अमिताभ बच्चन बने दादा बच्चन परिवार में गुंजी किलकारी,जानिए पूरी सच्चाई इस खबर से न सिर्फ बच्चन परिवार बल्कि उनके करीबी दोस्तों और फैंस को भी खुशी हुई है। जानिए कौन है वो नन्हा मेहमान जिसके आने से पूरा बच्चन परिवार बेहद खुश है।

शायद ही कोई ऐसा होगा जो बच्चन परिवार का नाम ना जानता हो। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दुनियाभर में एक खास पहचान है। बच्चन परिवार का लगभग हर एक सदस्य बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा सितारा है। चाहे अमिताभ बच्चन हों, जया बच्चन हों या अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन। हाल ही में यह खबर आई है कि बच्चन परिवार में एक नन्हा मेहमान आया है। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन दूसरी बार दादा बन गए हैं। इस खबर से ना केवल बच्चन परिवार, बल्कि उनके करीबी लोग और फैंस भी बेहद खुश हैं।

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय दूसरी बार मां बनी हैं। ऐश्वर्या ने बेटे को जन्म दिया। इस खबर से बच्चन परिवार खुशी और उत्साह से भर गया है।

ऐश्वर्या पहले ही एक बेटी को जन्म दे चुकी हैं। आराध्या अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी का नाम है। आराध्या भी अपने छोटे भाई के जन्म से खुश है। इस खबर को लेकर जया बच्चन भी काफी एक्साइटेड हैं। इस नन्हे मेहमान का स्वागत बच्चन परिवार का हर सदस्य कर रहा है.

Advertisement