बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं उनकी ग्लैमरस अदाएं और हॉट तस्वीरें फैंस को पागल बना देते हैं। वह पर्दे पर इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है पर्दे पर ही नहीं बल्कि वह पार्टी इवेंट हर जगह अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते हैं लेकिन क्या आप लोगों को पता है कि असलियत में इतनी खूबसूरत दिखती है या नहीं

आज हम कुछ तस्वीरों के जरिए देखेंगे कि बालीवुड की मशहूर एक्टर जो पर्दे पर अपने खूबसूरती का जलवा बिखेरते रहती हैं वह बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं हकीकत में इन अभिनेत्रियों को अगर बिना मेकअप के देख लिया जाए तो इन्हें पहचाना बेहद मुश्किल लगेगा ऐश्वर्या राय से लेकर दीपिका पादुकोण तक को बिना मेकअप के पहचान पाना बेहद मुश्किल है। आइए देखते हैं इनकी तस्वीरें…

ऐश्वर्या राय: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बिना मेकअप की यह तस्वीर देख कर आप पहचान नहीं पाएंगे कि या ऐश्वर्या राय ही हैं। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं लेकिन यह बिना मेकअप की ऐसी दिखती हैं।

माधुरी दीक्षित:माधुरी दीक्षित भले इन दिनों किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हूं लेकिन उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में निकाली हैं माधुरी दीक्षित की बिना मेकअप की तस्वीर देख कर आप पहचान नहीं पाएंगे कि यह वही खूबसूरत माधुरी दीक्षित हैं। माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी एक व्यक्ति इस पर काम कर रही है उसी में नजर आएंगी।

जूही चावला:जूही चावला की यह बिना मेकअप की तस्वीर देख आप भी हैरान हो जाएंगे। इस तस्वीर में काफी डिफरेंस लग रही हैं इन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल लग रहा है। जूही चावला इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रही है।

करीना कपूर:करीना कपूर की या बिना मेकअप की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस तस्वीर में पहचानी नहीं जाती हैं इनकी इस तस्वीर को देखकर कोई पहचान नहीं पाएगा कि यहां करीना कपूर ही हैं। करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी बिजी हैं।

शिल्पा शेट्टी:शिल्पा शेट्टी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है इनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में होते हैं लेकिन इनकी बिना मेकअप की तस्वीर को देखकर इन्हें कोई पहचान नहीं पाएगा यह अपनी मेकअप वाली तस्वीर और बिना मेकअप की तस्वीर से काफी डिफरेंस लग रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा:प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया है प्रियंका चोपड़ा की है बिना मेकअप वाली तस्वीर सभी लोग हैरान हैं। प्रियंका चोपड़ा बिना मेकअप किए हुए ऐसी दिखती हैं इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है।

आलिया भट्ट:आलिया भट्ट किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं इन दिनों आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही। आलिया भट्ट को भी इस तस्वीर में देखकर कोई नहीं पहचान पाएगा कि इस तस्वीर में आलिया भट्ट का है।

काजोल:काजोल की इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि या बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं इन्हें बिना मेकअप के पहचान पाना बेहद ही मुश्किल लगता है। काजोल अब फिल्मों में काम करती भी नजर नहीं आती हैं।

दीपिका पादुकोण:बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर को देखकर सभी लोग हैरान रह जाएंगे कि यह बिना मेकअप की ऐसी दिखती हैं कोई यकीन नहीं कर पाएगा। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण बिना मेकअप के कैसी दिखती है। दीपिका पादुकोण हाल ही फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं।

Advertisement