सदी के महानायक कहलाये जाने वाले अमिताभ बच्चन की बात करें तो अमिताभ बच्चन को लेकर हर रोज़ कोई ना कोई खबर सामने आती रहती हैं खुद अमिताभ बच्चन भी हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहते हैं साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं और इसी कड़ी में उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट करके सभी को हैरान कर दिया है.

अक्सर सोशल मीडिया पर आधीरात को फैंस के साथ रूबरू होने वाले अमिताभ बच्चन ने हालिया में एक ऐसा पोस्ट किया है जिस पोस्ट के बाद ही उनको लेकर काफी हद तक चर्चाएं की जा रही है अब जैसे की हम सभी जानते हैं कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मौजूदा समय में अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर खूब चर्चा के केंद्र में बने हुए हैं.

और कलकी उन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शुमार है अक्सर अमिताभ बच्चन को लेकर ये भी देखा जाता है की आधीरात को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी राय शेयर करते रहते हैं और इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन ने बुधवार रात को एक ट्वीट किया जो देखकर उनके फैंस काफी हैरान हो गया होता यूं है कि उन्होंने रात के 12:00 बजे के करीब बेटे अभिषेक बच्चन को याद किया.

साथ ही स्पेशल मैसेज भी लिखा है अब बिग बी के फैंस का सवाल है कि आखिर क्या वजह रही है जो रात के समय अमिताभ बच्चन बेटे को याद कर रहे हैं वो भी तब जब बच्चन परिवार में अनबन की खबरें आ रही है और अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय के बीच में सबको ठीक ठाक नहीं चल रहा है आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे.

पिछले कई महीनों से लगातार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के बीच में तलाक की खबरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कांस फ़िल्म फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्य ने जमकर पोज दिया था और जब वो इस फेस्टिवल को पूरा करके वापस अपने घर पर पहुंची थी तो उनके हाथ में फ्रैक्चर दिखाई दिया और उन्होंने हाथ पर पट्टी बांधी हुई थी.

यही बड़ी वजह है कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के दौरान वो अकेली वोट देने पहुंची थी और बच्चन परिवार का अन्य कोई भी सदस्य उनके साथ नहीं पहुंचा था तब सोशल मीडिया पर लोगों ने कई सारे सवालात खड़े किए थे की जितना मर्जी लड़ाई हो जाए कोई भी पति अपनी पत्नी को ऐसे अकेला नहीं छोड़ेगा और इसी कड़ी में सोशल मीडिया एक्सप्स पर अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर किया.

 

उन्होंने इसमें दो फोटो शेयर की है इसमें वो बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एक अवॉर्ड एक खड़े हुए उन्होंने इस फोटो में कैप्शन देखकर लिखा है कि जब अभिषेक ने युवा के लिए पुरस्कार जीता मेरे लिए सबसे गर्व का क्षण था मुझे मंच पर ले गए और अवॉर्ड किया मैंने उसे वापस दे दिया और कहा जो मेरा है वो तुम्हारा महानायक के इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं कुछ का कहना है कि अमिताभ बच्चन हमेशा परिवार की बात करते हैं पर परिवार में क्या चल रहा है इसके बारे में कुछ भी नहीं बताते हैं यही बड़ी वजह है कि ऐश्वर्या के बीच में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है और ऐसे में अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट काफी कुछ बयां कर रहा है अब इसके पीछे की असल सच्चाई क्या है.

ये तो बच्चे परिवार से बेहतर कोई भी नहीं जानता है और क्या वाकई इन दोनों पति पत्नी के बीच में सबको ठीक ठाक चल रहा है या फिर नहीं ये तो बच्चन परिवार के अलावा कोई भी बेहतर नहीं जा सकता है इसी के साथ अगर बात करें अभिषेक बच्चन की तो वो बॉलीवुड में अपने पिता अमिताभ बच्चन जितना कामयाब नहीं हो पाए.

और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनसे ज्यादा फेमस रही है ऐसे में बेटे के अवॉर्ड को लेकर अमिताभ बच्चन का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और कहा जा रहा है कि अमिताभ बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर काफी परेशान रहते हैं जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि अभिषेक बच्चन को भी अपने पिता के मशहूर होने का फायदा ज्यादा नहीं मिल पाया.

हालांकि वो साल 2 साल बाद किसी बड़ी फ़िल्म का हिस्सा तो बन जाते हैं लेकिन उनकी एक्टिंग स्किल्स पर हमेशा से ही सवालात खड़े रहते फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

Advertisement