कंगना रनौत थप्पड़ कांड इस वक्त चर्चा में है। जिस महिला ने कंगना को थप्पड़ जड़ा वो CIFS की कांस्टेबल है और उसका नाम कुलविंदर कौर है। कुलविंदर, कंगना रनौत के किसान विरोधी बयान से नाराज थी। कंगना ने किसान आंदोलन के समय दिल्ली धरने में बैठने वाली महिलाओं को लेकर कहा था कि वो सौ-सौ रुपये लेकर बैठी हैं, इसके साथ ही उन्होंने किसानों को खालिस्तानी बताया था। कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो उन्हें कंगना को थप्पड़ मारने के लिए 1 लाख रुपये इनाम में देना चाहता है।

कंगना रनौत थप्पड़ कांड के बाद सोशल मीडिया दो पक्षों में बंट गया है। कोई एक्ट्रेस के साथ हुई हरकत से नाराज है तो कोई कुलविंदर का समर्थन कर रहा है। ट्विटर पर तमाम ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग कुलविंदर को सही बता रहे हैं।

वहीं घटना के वक्त का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कुलविंदर कह रही है कि कंगना ने किसान आंदोलन के वक्त कहा था कि सौ-सौ रुपये के लिए महिलाएं धरने पर बैठी हैं, क्या कंगना वहां बैठ पातीं? इसके साथ ही उसने कहा कि जब कंगना ने वो बयान दिया था तब कुलविंदर की मां भी वहां बैठी थीं।

ये शख्स कुलविंदर को देना चाहता है 1 लाख

ट्विटर पर गगनदीप नाम के एक पत्रकार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पंजाब का एक बिजनेसमैन , कुलविंदर को 1 लाख रुपये देने की बात कर रहा है। कैप्शन में लिखा है, “जीरकपुर (मोहाली) के बिजनेसमैन शिवराज सिंह बैंस ने घोषणा की है कि वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर को एक लाख रुपये देंगे।”

वीडियो में शिवराज पंजाबी में कह रहे हैं, “चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएफएस वाली अपनी बहन कुलविंदर कौर को, जिसने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है मैं उस लड़की को पंजाबी और पंजाबियों को बचाने के लिए सलाम करता हूं और इसे एक लाख रुपये इनाम में दूंगा।”

कंगना के साथ-साथ एक और थप्पड़ कांड

कंगना का एयरपोर्ट वाला जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसमें एक और थप्पड़ की घटना सामने आई है। उसमें कंगना के साथ हिमाचली टोपी लगाए एक शख्स ने वहां खड़ी एक लड़की को थप्पड़ मारा है। अब इसे लेकर इंटरनेट पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि कंगना के थप्पड़ पड़ा तो बवाल हो गया और इस लड़की को क्यों थप्पड़ मारा गया, इसपर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

केआरके की सलाह

कोई मुद्दा हो और कमाल आर खान यानी केआरके न बोलें, ऐसा हो नहीं सकता। कंगना वाले इस मुद्दे पर भी उन्होंने ट्वीट किया है। थप्पड़ कांड का जिक्र करते हुए उन्होंने तापसी पन्नू को उनकी फिल्म ‘थप्पड़’ का दूसरा पार्ट बनाने की सलाह दी है। इसके साथ ही उन्होंने तापसी को CIFS की महिला जवान का किरदार करने को कहा है।

Advertisement