हमेशा कॉन्ट्रोवर्सीज में रहने वाली कच्चा बादाम गर्ल अंजली अरोड़ा को लेकर शॉकिंग न्यूज़ आयी है अंजली माता सीता का रोल निभाने जा रही है जी हाँ अपने अजीब और गरीब ठुमकों की वजह से मशहूर हुईं अंजली बॉलीवुड फ़िल्म में माता सीता का रोल करने जा रही है अंजली ने खुद कन्फर्म किया है कि रामायण पर बनने वाली फ़िल्म में वो माता सीता का रोल निभाने वाली हैं.

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अंजलि ने कहा “मैं रामायण पर बनने वाली फ़िल्म श्री रामायण कथा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हूँ इस मूवी में मैं माता सीता का किरदार अदा करूँगी खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानती हूँ जो मुझे ये रोल ऑफर हुआ है तमाम लड़कियों के ऑडिशन के बाद मेकर्स ने मुझे ये मौका दिया है.

मेरे लिए ये बहुत बड़ी चुनौती होने वाली है क्योंकि रामायण की सीता का रोल करना हमेशा से कठिन माना गया है इसके लिए मैं स्पेशल वर्कशॉप क्लास ले रही हूँ किताबें दावे पढ़ रही हूँ और साथ ही कई वीडिओज़ भी देख रही हूँ ताकि में सीता की भूमिका में अपना शत प्रतिशत दे सकूँ” अंजली अरोड़ा को लेकर शुरुआत से विवाद होते रहे हैं.

कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था इस वीडियो को लेकर ये दावा किया गया की उसमें दिखने वाली लड़की अंजली अरोड़ा थी बाद में अंजली ने इस वीडियो को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई अंजली अरोड़ा कच्चा बादाम गाने पर अपने डांस मूव्स को लेकर चर्चा में आई थीं.

इस गाने ने उन्हें इतना मशहूर बना दिया कि उन्हें रिऐलिटी शो लॉकअप ऑफर हो गया वहीं लॉक अप शो के दौरान अंजलि ने खुलासा किया कि उन्होंने रशिया में एक शख्स से ₹5000 लेकर उसके साथ वक्त बिताया ऐसे में सवाल है कि मेकर्स ऐसी एक्ट्रेस को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं जिसके दर्शकों के बीच अच्छी छवि नहीं है.

और सीधे भगवान का रोल दिया जाना भी नया विवाद पैदा कर सकता है क्या लोग अंजली को माता सीता के रोल में स्वीकार करेंगे आपको क्या लगता है अपनी राय हमें कमेंट में जरूर बताये

Advertisement