कपूर खानदान की बेटी ने पार कर डाली सारी ह’दें, प’न्नी जैसी ड्रे’स पहनकर कराया फोटोशूट, जिसमें दिखने लगा स’ब कुछ!

Shanaya Kapoor B’olde’st Transparent B’iki’ni: कपूर खानदान की इस बेटी ने अपनी ट्रांसपेरेंट बिकिनी वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आ’ग लगा दी थी. बता दें कि हम यहां अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की कजिन, संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बात कर रहे हैं. जल्द, कारण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउज, ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ से जल्द डेब्यू करने वाली ये स्टार किड कुछ समय पहले अपने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट के लिए चर्चा में रही थीं. ट्रांसपेरेंट बिकिनी वाले इस फोटोशूट के बारे में और जानते हैं..

See also  पत्नी शिल्पा शेट्टी और बच्चों के साथ इस 100 करोड़ के बंगले में रहते हैं राज कुंद्रा, देखें आलीशान घर की Inside तस्वीरें

जब कपूर खानदान की इस बेटी ने पहन ली थी आर-पार दिखने वाली बि’कि’नी!

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने काफी समय पहले एक फोटोशूट करवाया था जिसमें इस खूबसूरत स्टार किड ने बि’कि’नी पहनी हुई है. कई एक्ट्रेसेज बि’कि’नी पहनकर फोटोज खिंचवाती हैं लेकिन इस हसीना ने ट्रांसपेरेंट यानी आर-पार दिखने वाली बिकिनी में फोटोशूट करवाया था. जितनी बो’ल्ड सनया की बि’किनी थी, उतने ही बोल्ड उनके पोज भी थे.

Advertisement

Shanaya के बो’ल्ड पोज से नहीं हटेंगी नजरें 

Advertisement

शनाया कपूर की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने स्कि’न कलर की बिकिनी पहनी हुई है और ये बिकिनी ट्रांसपेरेंट है. फोटो की पहली और तीसरी स्लाइड में शनाया बैठी हुई हैं और बीच वाली स्लाइड में उन्होंने खड़े होकर पोज किया है. ये एक प्रॉपर बिकिनी भी नहीं है, ये एक आर-पार दिखने वाला शिफॉन का दुपट्टा है, जिसे बिकिनी की तरह पहना गया है.  शनाया ने बिकिनी के साथ एक बड़ी सी हैट भी लगा रखी है और उनका लुक बेहद से’क्सी है.

See also  जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं विवादों में रहने वाले KRK (कमाल राशिद खान)?

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक शनाया जल्द शशांक खैतान की फिल्म ‘बेधड़क’ में नजर आ सकती हैं जिसमें लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) और गुरफतेह पिरजादा (Gurfateh Pirzada) भी साथ काम कर रहे होंगे.

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page