फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेगनेंसी की खबरों के बाद से ही लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। उन्होंने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी प्रेगनेंसी की खबर सबके साथ साझा कर खुशी का माहौल पैदा कर दिया है। अब कपूर खानदान में उनके बच्चों का वेलकम करने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हालांकि यहां इंतजार अभी और भी लंबा चलने वाला है।

लेकिन इससे पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर और उनके बच्चों को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि रणबीर कपूर खुद बच्चों को लेकर अपनी ख्वाहिश जाकर उसमें उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि मैं दो बच्चों की उम्मीद है। इतना ही नहीं उन्हें बेटी भी काफी ज्यादा पसंद है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर कपूर अभी से ही एक अच्छे पिता बनने के लिए बच्चे पालने को लेकर ट्रेनिंग ले रहे हैं।

रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी इतना ही नहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभी से ही अपने बच्चों के लिए रूम सजाने से लेकर उनकी खरीदारी तक कर रहे हैं। हालांकि इन बात में कितनी सच्चाई है यह तो रणवीर और आज ही बता सकते हैं। लेकिन अब एक और खबर को वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि महान ज्योतिषी द्वारा कहा गया है। कि कपूर खानदान में डबल खुशियां आने वाली है।

वायरल खबरों के अनुसार आलिया भट्ट दो बच्चों को जन्म देने वाली है। बता दें कि जिस तरह से आलिया भट्ट का बेबी बंप लोगों को दिखाई दे रहा है। इसको लेकर लोगों का मानना है कि जुड़वा बच्चों की वजह से ही इतने कम समय में उनका बेबी बंप इतना ज्यादा बड़ा हो चुका है। हालांकि अब देखना होगा कि आलिया भट्ट ट्विंस को जन्म देती है। या फिर सिंगल बच्चे को लेकिन अभी तो दोनों पति-पत्नी खूब चर्चाओं में है। काम की बात करें तो दोनों पति-पत्नी फिल्म ब्रह्मास्त्र में हाथ में नजर आने वाले हैं।

Advertisement