Ranbir-Alia Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया है. उनकी मां बनने की खबर के बाद से कपूर खानदान में जश्न का माहौल है. आलिया को रविवार सुबह मुंबई के एच. एन. रिलायंस अस्पताल में एडमिट कराया गया था. पेरेंट्स बनने के बाद कपूर और भट्ट परिवार में खुशी का माहौल है. सोशल मीडिया पर कपल को ढेरों बधाइयां मिल रही है.

अस्पताल में रजिस्टर हो चुका है आलिया का नाम
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ. एक-दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. उन्होंने पोस्ट कर फैंस से यह खुशखबरी शेयर की थी. इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए. शादी से पहले दोनों ने तीन साल तक डेट किया है.

‘एक नए सूर्योदय का इंतजार’
डिलीवरी के लिए आलिया भट्ट के अस्पताल में भर्ती होने पर महेश भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी.  उन्होंने कहा था, ‘एक नए सूर्योदय का इंतजार है. जीवन की एक ताजा जगमगाती ओस की बूंद’. इस साल जून में आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी.  तब महेश भट्ट ने कहा था, ‘वाह, मेरे बच्चे को बच्चा होने वाला है. मैं रणबीर और आलिया के लिए बेहद खुश हूं.’

Advertisement