Who is Ashu Reddy: एक वक्त था जब बॉलीवुड का हर बड़ा एक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की फिल्मों में काम करना चाहता था. मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपने करियर में ‘रंगीला’, ‘सरकार’, ‘कंपनी’ और ‘सत्या’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में बनाईं. हालांकि, इस वक्त वो अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अजीब हरकत की वजह से सुर्खियों में हैं. वैसे तो राम गोपाल वर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार उनकी हरकतों के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा एक्ट्रेस आशु रेड्डी (Ashu Reddy) के पैरों की उंगलियों को चाटते हुए दिखाई दिए.

वायरल हुआ राम गोपाल वर्मा का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस आशु रेड्डी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो की वजह से देखते ही देखते आशु रेड्डी भी सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में राम गोपाल वर्मा मुंह से आशु को फुट मसाज देते हुए नजर आए. आपको बता दें कि इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद राम गोपाल वर्मा ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था जिसके सामने आते ही हर तरफ हंगामा हो गया. खैर, अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर आशु रेड्डी हैं कौन?

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashu Reddy (@ashu_uuu)

कौन हैं आशु रेड्डी ?

आपको बता दें कि आशु रेड्डी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और एक्ट्रेस हैं. इस्टाग्राम पर उनके 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. इसके अलावा आशु रेड्डी को टॉलीवुड की जूनियर सामंथा रुथ प्रभु भी कहा जाता है. इन सबके अलावा वो एक टीवी होस्ट शोज भी होस्ट करती हैं. आशु ने साल 2018 में चल ‘मोहन रंगा’ नाम की फिल्म से डेब्यू किया था. साथ ही आशु ‘बिग बॉस’ तेलुगू के तीसरे सीजन का हिस्सा भी रह चुकी हैं. वैसे राम गोपाल वर्मा के साथ आशु का खबरों में आना कोई नया नहीं है. उनका डायरेक्टर के साथ एक और इंटरव्यू वीडियो वायरल हुआ था जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वीडियो में रामगोपाल वर्मा उस इंटरव्यू में पर्सनल लाइफ और काफी बोल्ड बातें कर रहे थे. इतना ही नहीं उस वक्त डायरेक्टर ने आशु की बॉडी पर कुछ ऐसा कमेंट किया कि एक्ट्रेस ने उन्हें थप्पड़ ही मार दिया. हालांकि, आशु ने मजाक में ऐसा किया था. लेकिन एक बार फिर आशु और रामगोपाल वर्मा अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं.

Advertisement