Goodbye 2022: दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी, जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) ने बीते साल में अपने लुक को काफी चेंज किया है. 2022 में सोशल मीडिया पर जाह्नवी ने अपनी जो तस्वीरें पोस्ट की हैं वो बेहद हॉट थीं और किसी ने भी कभी जाह्नवी को इतने बोल्ड अंदाज में नहीं देखा था. कभी बैकलेस गाउन तो कभी कटी-फटी ड्रेस, जाह्नवी ने बोल्डनेस और हॉटनेस में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कड़ी टक्कर दी है. जाह्नवी की इस साल की पांच सबसे बोल्ड फोटोज पर नजर डालें…

जाह्नवी कपूर ने 2022 में इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड हैं. जाह्नवी, जो आमतौर पर सलवार-सूट में रहती थीं, अब कई नए एक्सपेरिमेंटल लुक्स में नजर आती हैं.

इस फोटो में जाह्नवी कपूर काले रंग की ब्रा में बेहद हो पोज करती नजर आ रही हैं. अंधेरे में खिंचीं इस फोटो में उनके सीने पर हल्की धूप पड़ रही है जो उनके लुक को और एन्हान्स कर रही है.

जाह्नवी की ये फोटो भी बेहद हॉट है. एक स्लिपरी फर्श पर जाह्नवी लेटी हुई हैं और शॉर्ट ड्रेस में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी डीप नेक ड्रेस में उनका क्लीवेज भी नजर आ रहा है और फैंस को एक्ट्रेस की ये फोटो बहुत पसंद भी आई है.

जाह्नवी कपूर इस फोटो में टाइट ऑरेंज ड्रेस में बोल्डनेस की हदें पार कर रही हैं. इस ड्रेस में जाह्नवी ने ब्रा नहीं पहनी हुई है और इस तस्वीर में उनके ब्रे’स्ट्स’ भी पार्शियली एक्स्पोज हो गए हैं.

जाह्नवी हाल ही में वेकेशन के लिए मालदीव गई थीं और ये फोटो वहीं की है. निऑन रंग की बिकीनी में जाह्नवी कहर ढा रही हैं. इस फोटो पर हजारों लोगों ने कमेन्ट किया है और इसे कई सारे लाइक्स भी मिले हैं.

Advertisement