Esha Gupta Hot Photos: जब भी बोल्डनेस की बात आती है तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कैमरे के सामने सबके पसीने छुड़ा देती हैं. अक्सर ईशा सोशल मीडिया पर इतने रिवीलिंग कपड़े पहनकर आती हैं कि उन्हें देखकर फैंस बेकाबू होने लगते हैं. ऐसी ही एक बोल्ड फोटो ईशा गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो में ईशा जमीन पर लेटकर ऐसी अदाएं दिखाने लगीं कि उन्हें देखकर कहेंगे कि हॉटनेस में ईशा गुप्ता से मुकाबला करना मुश्किल है. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ना केवल रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं बल्कि ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उनका फिगर उसमें साफ नजर आ रहा है.

टाइट ड्रेस पहने आईं नजर
इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टाइट जंपसूट पहने नजर आईं. ईशा का ये जंपसूट इतना ज्यादा टाइट है कि उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस के परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट कर रहा है.

डीपनेक ने खींचा ध्यान
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की इस ड्रेस का गला हद से ज्यादा डीप है. खास बात है कि ईशा ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. वहीं जब एक्ट्रेस इस टाइट ड्रेस को पहनकर जमीन पर लेटकर कातिलाना पोज देने लगीं तो सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता कैमरे के सामने ना केवल अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं बल्कि लेटकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि देखने वाले बस देखते ही रह गए.

रिवीलिंग ब्लाउज में ढाया कहर
वहीं हाल ही में ईशा गुप्ता का साड़ी वाला लुक खूब चर्चा में रहा. इस साड़ी के साथ ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने गोल्डन वर्क का रिवीलिंग ब्लाउज पहना हुआ है. ये ब्लाउज इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि कैमरे के सामने सब कुछ कैद हो रहा है. इस ब्लाउज को पहनकर कैमरे के सामने ईशा गुप्ता डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. इन तस्वीरों को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर कैप्शन में ब्लू कलर के फूल का आइकन शेयर किया.

Advertisement