कमल हसन जिन्हें आप जानते ही होंगे और उनकी दो लड़कियां हैं एक का नाम है अक्षरा हसन और दूसरी श्रुति हसन आपको बता दें श्रुति हसन एक काफी अच्छी अभिनेत्री हैं साउथ में वह काफी मशहूर हैं इसके अलावा बॉलीवुड में भी वह अपना दमदार अभिनय दिखा चुकी है वहीं दूसरी तरफ अक्षरा हसन के बारे में बात करें तो आपको हम बता दें अक्षरा हसन ने हाल फिलहाल में अपना 30 बा जन्मदिन मनाया है आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज बताएंगे जिसके कारण वह रातों-रात चर्चा में आ गई थी तो चलिए जानते हैं।

Akshara Haasan private pics leaked | Tanuj Virwani to be questioned?

अक्षरा ने साउथ इंडियन फिल्मों में अपने कैरियर की शुरुआत बिना फिल्म निर्देशक की थी जब मैं 10 साल की थी तो उनके माता-पिता अलग हो गए थे अक्षरा अपने मां के साथ मुंबई चली गई थी उन्होंने हिंदी और तमिल फिल्मों में अच्छा खासा काम किया है।

वे बेहद खुबसुरत हैं, जब भी वे अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं तो फैन्स उनकी हर फोटो को काफी पसंद करते हैं।

From Akshara Haasan to Nayanthara: When private, intimate moments of Top 6 South actresses got LEAKED on social media

साल 2018 की बात है, जब उनकी प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, और वे बेहद स्ट्रेस में आ गई थीं। उन दिनों अक्षरा तनूजा विरवानी के साथ रिश्ते में थीं।

Private Pictures Of Akshara Haasan Gets Leaked – NXT-DOOR MEDIA

अक्षरा की प्राइवेट फोटो लीक होते ही उनके बॉयफ्रेंड सवालों के घेरे में आ गए थे बता दें अक्षरा अब हिंदू धर्म छोड़ चुकी है मैं बौद्ध धर्म को बहुत मानती है बे साउथ इंडियन मूवी ज्वाला अग्नि सिरागुगल में नजर आने वाली है।

Advertisement