कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती के दम पर भारतीय बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। यह हिंदी सिनेमा की उभरती हुई कलाकार हैं, जो धीरे-धीरे हिंदी सिनेमा की टॉप अभिनेत्री बनने की ओर अपने कदम बढ़ा रही हैं। कियारा आडवाणी ने अपने छोटे से करियर में कबीर सिंह, गुड न्यूज़, और शमशेरा जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मौजूदा समय में कियारा आडवाणी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। दुनियाभर में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों करोड़ों में है।

30 वर्षीय कियारा आडवाणी अब बॉलीवुड की दुनिया में एक सफल अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी हैं। हर कोई उनकी अदाकारी से प्रभावित है। कियारा आडवाणी अपनी खूबसूरती से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बता दें कियारा आडवाणी अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साल 2021 में आई सुपरहिट फिल्म “शमशेरा” से काफी चर्चा का विषय बनी हुई थीं। वहीं इससे पहले वह शाहिद कपूर के साथ फिल्म “कबीर सिंह” में काम करती हुई नजर आई थीं। यह फिल्म सुपरहिट रही।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी को फिल्म “कबीर सिंह” में दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वहीं हाल ही में निर्देशक करण जौहर के टॉक शो “कॉफी विद करण सीजन 7” में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर में पहुंचे थे।

आपको बता दें कि करण जौहर के इस शो के हालिया सीजन में कई सितारे आ चुके हैं, जिसमें रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, अक्षय कुमार-सामंथा रुथ प्रभु, सारा अली खान-जान्हवी कपूर, विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे और विक्की कौशल एवं सिद्धार्थ मल्होत्रा आदि शामिल हैं। वही अब शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी, करण के शो में मेहमान के रूप में पहुंचे।

आपको बता दें कि करण के शो के 8वें एपिसोड में प्रीति और कबीर यानी कि कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की जोड़ी नजर आएगी। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसका एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों कलाकारों के साथ वह बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना अच्छा दोस्त बताया। इसके साथ ही उन्होंने करण के सामने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हुए कई रहस्य खोले।

दरअसल, करण जौहर ने अपने इस शो के बिंगो सेगमेंट के दौरान शाहिद कपूर से यह सवाल पूछा कि “आप बेड पर कौन सा रोल प्ले करते हैं?” वहीं उन्होंने ऐसे ही सवाल कियारा आडवाणी से भी किया और कहा कि “क्या आपने कभी ऐसा कुछ नहीं किया?” कियारा आडवाणी ने इस सवाल का जवाब शर्माते हुए दिया। अभिनेत्री ने कहा कि “मेरी मम्मी इस शो को देखने वाली है।”

जब कियारा ने जवाब दिया, तो उसके बाद करण ने फिर से उनसे सवाल पूछा कि “तो क्या आपकी मम्मी को लगता है कि आप वर्जिन हो?” कियारा आडवाणी के लिए यह सवाल आसान नहीं था। लेकिन फिर भी अभिनेत्री ने इस सवाल का जवाब देते हुए यह बोला कि “मुझे ऐसा लगता है।” फिर करण ने कियारा से सवाल किया कि “क्या आपका यह कहना है कि आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो?”

जब सिद्धार्थ को लेकर कियारा आडवाणी से सवाल पूछे गए, तो अभिनेत्री ने कहा कि “मैं ना तो मना कर रही हूं और ना ही मैं हां कहूंगी।” इसके बाद करण पूछते हैं कि “क्या आप दोनों क्लोज फ्रेंड्स हो?” जिसके बाद कियारा कहती हैं कि “हम क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं।”

Advertisement