करीना कपूर की गंदी हरकतों के कारण सैफ अली खान हुए परेशान: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान आज दुनिया भर में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है! जिसके चलते आज उन्हें पूरी दुनिया भर में जानते हैं! वहीं करीना कपूर के कैरियर की बात करें तो अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है! और हर फिल्मों में अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से सभी लोगों का दिल जीत लिया है! ऐसे में अगर करीना कपूर की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो! अभिनेत्री ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया था!

Inside details of Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan's new home: Baby nursery, Taimur's new room, beautiful terraces

वैसे तो अभिनेत्री ने जब से अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी करी है! तब से ही अभिनेत्री काफी चर्चा में बनने लगी है! और अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है! और हाल ही में अभिनेत्री को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आ रही है! जिसके चलते अभिनेत्री को पूरी दुनिया के ताने भी सुनने पढ़ रहे हैं!

करीना कपूर की गंदी हरकतों के कारण सैफ अली खान हुए परेशान, करती है रोज रात को यह हरकतें….

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर खान शादीशुदा होने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है! जिसके चलते वह आज के समय में काफी सुर्खियां बटोर रही है! और अभिनेत्री को लोगों की काफी खरी-खोटी सुन्नी भी पढ़ रही है! वही बात कुछ ऐसी है! कि अभिनेत्री दो बच्चों की मां बनने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है! और ऐसा इसलिए है! क्योंकि अभिनेत्री रोज गलत काम करती है और गलत चीजों के शॉट भी रखती है!

5 reasons why Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan are the perfect Bollywood couple | Filmfare.com

दरअसल मीडिया को करीना कपूर की जो बात पता चली है! उसमें यह बताया जा रहा है! कि अभिनेत्री दो बच्चों की होने के बावजूद भी रोज रात को गलत गलत चीजें पीती हैं! और ऐसा वह एक बार नहीं बल्कि हर रोज करते हैं! और इसी वजह से सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की यह खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है! तो आपको बता दें कि यह खबर खुद करीना कपूर ने ही हमें मीडिया को बताई है! और कहां है कि उन्हें रोज रात को पजामा, उनके पति सैफ अली खान और पीने के लिए कुछ चीज, वही अभिनेत्री ने खुद बताया कि इन सब के बिना अभिनेत्री को नींद नहीं आती! और इस बात से साफ पता चलता है कि करीना कपूर रोज कुछ जरूर पीती है!

Advertisement