करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने पिछले साल अपने बेटे जहांगीर के माता-पिता बने हैं. इनकी शादी साल 2012 में हुई थी और साल 2016 में इनका पहला बेटा जहांगीर पैदा हुआ. सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जहांगीर में 25 साल का अंतर है. सैफ का अपने चारों बच्चों के साथ खास तरह की बॉन्डिंग है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की ऐसी बिंदास एक्ट्रेस हैं जो बेबाकी से अपनी हर बात रखती हैं. अपने मन की बात खुले तौर पर जाहिर करने में उन्हें कोई हिचकिचाहट भी नहीं होती. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ उनके प्यार भरे रिश्ते को फैंस बेहद पसंद करते हैं. करीना अपने हस्बैंड सैफ की अक्सर तारीफ करती रहती हैं. खास तौर पर जिस तरह से वे अपने चारों बच्चों की परवरिश करते हैं, उसकी तो एक्ट्रेस कायल हैं. सैफ और अमृता सिंह के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है तो करीना और सैफ के तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान. एक्ट्रेस की माने तो सैफ अपने सभी बच्चों को समय देते हैं.

करीना कपूर और सैफ अली खान ने पिछले साल अपने बेटे जहांगीर के माता-पिता बने हैं. इनकी शादी साल 2012 में हुई थी और साल 2016 में इनका पहला बेटा तैमूर अली खान पैदा हुआ था. सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान और जहांगीर में 25 साल का अंतर है.

हर दशक में सैफ का एक बच्चा है
Vogue से बात करते हुए करीना ने कहा कि ‘सैफ का हर दशक में एक बच्चा है. जब वह बीस के थे… तीस के थे..चालीस के थे और अब वह पचासवें बरस में हैं. मैंने उन्हें कह दिया है कि आपके 60वें बरस में ऐसा नहीं होना चाहिए. मुझे लगता है कि सैफ जैसा ब्रॉड माइंडेड इंसान ही अलग-अलग स्टेज पर चार बच्चों का पिता हो सकता है. वह अपने चारों बच्चों को पूरा समय देते हैं’.

करीना-सैफ के बीच है समझौता
करीना कपूर ने कहा कि अब सैफ जेह के साथ एक पिता के रुप में बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हमने एक समझौता किया है कि जब वे फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं तो मैं घर पर रहूंगी और जब मैं शूटिंग कर रही हूं तो वे घर पर रहेंगे.

Kareena Kapoor reveals why saif ali khan does not like to pose for paps

तैमूर के बेस्ट फ्रेंड हैं सैफ
करीना कपूर ने तैमूर अली खान और सैफ अली खान के बीच की बॉन्डिंग के बारे में बताते हुए कहा कि ‘टिम को लोग पसंद हैं..जब घर पर लोग होते हैं तो वह बहुत खुश रहता है. वह छोटा सैफ है, रॉक स्टार बनना चाहता है. टिम कहता है कि अब्बा मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं’.

Advertisement